logo-image

VIRAL VIDEO: जब शाहरुख खान के सामने आया गिरगिट, एंकर पर निकाला गुस्सा

इस वीडियो में वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। गुस्से में लाल किंग खान ने एंकर को इतना सुनाया, जिसके बारें में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

Updated on: 06 Jun 2017, 01:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को आपने हमेशा हंसते हुए कूल मूड में देखा होगा। लेकिन हाल ही में बादशाह का एक वीडियो वायरल हुआ है।

इस वीडियो में वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। गुस्से में लाल किंग खान ने एंकर को इतना सुनाया, जिसके बारें में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

बता दें दुबई में शाहरुख खान ने दुबई टूरिज्स कैंपेन 'बी मॉय गेस्ट' के सीक्वल को शूट किया। इस दौरान उन्होंने कुछ चैनल्स के सीक्वेंस को भी शूट किया।

तभी एकाएक शो के दौरान शाहरुख को इस कदर गुस्सा आया कि उन्होंने एंकर को ही डांट दिया। शाहरुख ने कहा, 'क्या तुमने इस बकवास के लिए मुझे इंडिया से यहां बुलाया था।' एंकर ने जब सॉरी बोला तो शाहरुख और गुस्सा हो गए और बोले, सॉरी बोलने से कुछ नहीं होगा।'

और पढ़ें: PICS: रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा ने सनी लियोनी, प्रियंका चोपड़ा को भी छोड़ा पीछे, 10 टॉपलेस तस्वीरें वायरल

बता दें यह घटना एक प्रैंक शो 'रमीज अंडरग्राउंड' में हुई, जहां शूटिंग के दौरान शाहरुख फीमेल एंकर के साथ मिट्टी के गड्ढे में गिर जाते हैं, तभी वहां एक बड़ा सा गिरगिट आ जाता है। इससे फीमेल एंकर और शाहरुख खान बहुत डर जाते हैं।

लेकिन शाहरुख को जैसे ही पता चलता है कि ये सब प्रैंक का हिस्सा था और शो के एंकर गिरगिट के कॉस्ट्यूम में है, तब शाहरुख का गुस्सा उन पर फूट पड़ता है।

और पढ़ें: कमल हासन ने कहा- जीएसटी बिल फिल्मी बिजनेस को कर देगा बर्बाद, इंडस्ट्री छोड़ने की दी धमकी