logo-image

शाहरुख खान के फैंस लिए एक बुरी खबर, अब नहीं देख पाएंगे...

एक बार फिर से पठान की शूटिंग टाल दी गई.  इस बार शूटिंग टालने का कारण बना कोरोना का नया वेरिएंट ओमि‍क्रॉन जिसके चलते फिर से शूटिंग टाल दी गई है.

Updated on: 02 Jan 2022, 08:53 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के किंग खान (Shahrukh Khan) यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) को लेकर एक खबर जो उनके फैंस के लिए थोड़ी परेशान करने वाली है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan)इस फिल्म (Pathan) के लिए काफी मेहनत कर रहे थे. किंग खान (Shahrukh Khan)  की फिल्म (Pathan) की शूटिंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. कभी उनके कुछ निजी कारण बनें तो कभी कुछ. एक्टर (Shahrukh Khan) अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग मामले के चलते काफी ज्यादा परेशान थे, जिसके चलते वो शूटिंग को लगातार को टालते जा रहे थें. लेकिन जैसे ही उनको मामलो में राहत मिली वैसै ही वो वापसी करने के लिए तैयार हो गए.

यह भी जानें -  रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को कहा सबकुछ हैं, जिसपर लोगों ने लगाएं ठहाके

आपको बता दें,  एक बार फिर से पठान की शूटिंग टाल दी गई.  इस बार शूटिंग टालने का कारण बना कोरोना का नया वेरिएंट ओमि‍क्रॉन जिसके चलते फिर से शूटिंग टाल दी गई है. शाहरुख खान के फिल्म 'पठान' की शूटिंग स्पेन में होनी थी, जो अब नहीं हो पाएगी. फिल्म के बारे में जानकारी कुछ मीडिया संस्थानों से मिली है कि कोरोना के नए वेरिएंट के चलते शूटिंग टाली गई है.