logo-image

Shah Rukh Khan: 'कुछ-कुछ होता है' से सामने आई BTS फोटो, फराह खान बनीं अंजली

बीटीएस फोटोज में से एक में फिल्म के निर्माता और करण जौहर के दिवंगत पिता यश जौहर भी नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है कि वह काजोल के साथ अंतरंग चर्चा कर रहे हैं, जो टॉमबॉय अवतार में हैं.

Updated on: 13 Oct 2023, 07:37 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota hai) को 25 साल पूरे होने को है. इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, उनके बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने 1998 की रोमांटिक कॉमेडी के सेट से पर्दे के पीछे की कुछ अनदेखी फोटो जारी कीं हैं. फोटो में शाहरुख खान, (Shah Rukh Khan) काजोल और रानी मुखर्जी जैसे मुख्य कलाकार शामिल हैं. उसी गाने का एक और बीटीएस सामने आया है, जहां, रानी मुखर्जी की टीना और शाहरुख के राहुल कोरियोग्राफर फराह खान के साथ पोज़ दे रहे हैं,  और फराह खान काजोल की अंजलि की भूमिका निभा रही हैं. रानी ने इलेक्ट्रिक गिटार पकड़ रखा है, जिससे पता चलता है कि यह गाने के शुरुआती शॉट्स में से एक है. 

काजोल को निर्देशित करेंगे करण

बीटीएस फोटोज में से एक में फिल्म के निर्माता और करण जौहर के दिवंगत पिता यश जौहर भी नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है कि वह काजोल के साथ अंतरंग चर्चा कर रहे हैं, जो टॉमबॉय अवतार में हैं. आखिरी बीटीएस फोटो में करण काजोल को निर्देशित करते नजर आ रहे हैं, जो अब क्लाइमेक्टिक गोल्डन का जोड़ा पहने हुए हैं. एक अन्य सीन में, करण, ब्लैक पफ़र जैकेट में, शाहरुख और रानी को निर्देशित करते हुए दिखाई देते हैं,जहां दोनों  व्हाइट कलर में ट्वीन कर रहे हैं. फिल्म के शिमला समर कैंप सेगमेंट की दो फोटोज हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

 

मुंबई में होगी विशेष स्क्रीनिंग

इसमें शाहरुख छोटे सरदार लड़के को गोद में लिए हुए हैं, और एक सीन उस सीन का है जहां उनकी और काजोल की टीमें डंब अंदाज में नाटक कर रही हैं. 16 अक्टूबर को फिल्म के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, मुंबई में फिल्म की एक विशेष फैन स्क्रीनिंग आयोजित की जा रही है. फिल्म में फरीदा जलाल, हिमानी शिवपुरी, रीमा लागू और सलमान खान और नीलम ने भी अतिथि भूमिका निभाई. यह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही और अगले साल करण, शाहरुख और काजोल को टॉप अवॉर्ड मिला.