logo-image

Shah Rukh Khan: 'बॉलीवुड के बादशाह' क्यों है शाहरुख खान? विक्की कौशल ने खोला राज

विक्की ने (Vicky Kaushal) आगे कहा, “तो मैं बहुत ज्यादा डिटेल में बात नहीं कर सकता उसके बारे में, क्योंकि उसका एक अलग प्रोसेस है, लेकिन इतना मैं जरूर बोल सकता हूं कि उनके साथ काम करके मुझे पता लगा कि वो बादशाह क्यों हैं.

Updated on: 25 Nov 2023, 04:53 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिलहाल मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. एक्टर जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. उसके बाद, वह राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी में दिखाई दिए. हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने फिल्म में शाहरुख (Shah Rukh Khan) के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है. विक्की कौशल से पूछा गया कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करना कैसा था. उन्होंने कहा कि शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करना एक सपने के सच होने जैसा है. उन्होंने आगे कहा कि उनके साथ काम करने के बाद आखिरकार उन्हें समझ आ गया कि शाहरुख बॉलीवुड के 'बादशाह' क्यों हैं और उनके जैसा कोई और नहीं है. 

'शाहरुख से मिलना सपने का सच होने जैसा'

विक्की कौशल ने कहा, "यह एक सपने के सच होने जैसा है. उनको मिलना ही सपना सच होने जैसा होता है, उनके साथ काम करना तो सोचो कितना बड़ा सपना सच होता है. (बस उससे मिलना एक सपने के सच होने जैसा है, तो जरा सोचिए कि यह कितना बड़ा सपना है) शाहरुख के साथ काम करना था) वह भी, आपको निर्देशित करने वाले राजू सर के संयोजन में.”

'शाहरुख के बारे में ज्यादा डिटेल में नहीं बता सकता'

विक्की ने (Vicky Kaushal) आगे कहा, “तो मैं बहुत ज्यादा डिटेल में बात नहीं कर सकता उसके बारे में, क्योंकि उसका एक अलग प्रोसेस है, लेकिन इतना मैं जरूर बोल सकता हूं कि उनके साथ काम करके मुझे पता लगा कि वो बादशाह क्यों हैं. वह कुछ और है, उनका जैसा कोई है नहीं. इसलिए मैं इसके बारे में विस्तार से बात नहीं कर सकता, लेकिन मैं आपको यह बता सकता हूं, उनके साथ काम करने के बाद मुझे समझ आया कि वह बादशाह क्यों हैं.''

डंकी में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म इस क्रिसमस पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म जल्द ही 1 दिसंबर को रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म की टक्कर रणबीर कपूर की एनिमल से है, जो उसी दिन सिनेमाघर में रिलीज होगी.