logo-image

WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान किया शानदार परफॉर्म, देखें VIDEO

शाहरुख खान के शानदार प्रदर्शन ने WPL 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में जोश भर दिया,

Updated on: 24 Feb 2024, 08:13 AM

नई दिल्ली:

महिला प्रीमियर लीग 2024 का दूसरा वर्जन शानदार अंदाज के साथ शुरू हो चुका, महिला प्रीमियर लीग के ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में परफॉर्म करते देखा गया. WPL 2024 इवेंट में शाहरुख खान की परफॉमेंस ने ऑडियंस का दिल जीत लिया. उन्होंने अपने पठान डायलॉग, "पार्टी पठान के घर पर रखोगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा" के साथ शुरुआत की, जिससे पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

शाहरुख खान WPL 2024 में किया डांस

देखते ही देखते शीहरुख खान के ये डांस मूव्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. खासकर 'पठान' और 'जवान' से 'झूमे जो पठान' और 'नॉट रमैया वस्तावैया' का उनका सॉन्ग डब्ल्यूपीएल टीमों के कप्तानों के साथ डांस करते हुए खान ने मंच को एनर्जी से भर दिया. अपने शानदार डांस मूव्स के अलावा, शाहरुख खान ने अपने प्रदर्शन से पहले एक स्ट्रॉग मैसेज भी दिया. उन्होंने स्टीरियोटाइप वीमेन को पीछे छोड़ और हर क्षेत्र में अपना रास्ता खुद बनाने के महत्व पर जोर दिया.

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी 

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी बॉलीवुड और क्रिकेट परफेक्ट मैच था. शाहरुख खान के साथ, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसे अन्य बॉलीवुड सितारों ने भी अपने प्रदर्शन से मंच की शोभा बढ़ाई. उनकी परफॉमेंस ने इवेंट में ग्लैमर और मनोरंजन जोड़ा, जिससे यह सभी के लिए एक अनफॉरगेटेबल मोमेंट बन गया.

शाहरुख खान का क्रिकेट से नाता

शाहरुख खान इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं, वह क्रिकेट स्टेडियमों में लगातार उपस्थित रहे हैं, अपनी टीम का समर्थन करते रहे हैं और खेल के प्रति अपने संक्रामक उत्साह का प्रसार करते रहे हैं। डब्ल्यूपीएल उद्घाटन समारोह में उनकी भागीदारी ने महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने और महिला एथलीटों को सशक्त बनाने के उनके जुनून को और प्रदर्शित किया.