logo-image

जवान के पोस्टर वाले ट्रक को देख शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब, कही ये बात

किंग खान ने जवान के पोस्टर से रंगे ट्रक को दिखाने वाले एक फैन के वीडियो पर कमेंट किया.

Updated on: 26 Sep 2023, 08:24 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान पिछले कुछ हफ्तों से अपने एक्स पर उन्हें और उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान को बधाई देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देने के लिए जवाब दे रहे हैं. एक्टर ने उन्हें और उनके फिल्म प्रेम को दिखाने के लिए अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स और फॉलोवर्स को थैंक्स  किया. अब, कुछ समय पहले, किंग खान ने जवान के पोस्टर से रंगे ट्रक को दिखाने वाले एक फैन के वीडियो पर कमेंट किया. 26 सितंबर को, शाहरुख खान अपने एक्स पर गए और एक फैन के वीडियो पर कमेंट किया.

ट्रक पर शाहरुख खान का कमेंट 

26 सितंबर को, शाहरुख खान अपने एक्स पर गए और एक फैन के वीडियो पर कमेंट किया, जिसमें उनके हाल ही में जारी जवान के पोस्टर के साथ पेंटिंग एक ट्रक दिखाया गया था. वीडियो शेयर करने वाले फैन ने हिंदी में लिखा, "हमारे पीछे एक कल है, हमारे बाद एक कल है.. आज जियो, आज हमारे साथ रहो. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक ट्रक को जवान के पोस्टर से रंग रहे है.  वीडियो पर कमेंट देते हुए किंग खान ने लिखा, यह अच्छा लग रहा है. लोग अब इस ट्रक के साथ खिलवाड़ करने से पहले दो बार सोचेंगे. हा हा.

शाहरुख खान का आने वाला प्रोजेक्ट

एटली की फिल्म 'जवान' को रिलीज के बाद से ही काफी सराहना मिल रही है. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी. शाहरुख अगली बार डंकी में नजर आएंगे. बता दें, शाहरुख और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी पहले से अनांउस 22 दिसंबर से एक दिन पहले अंतरराष्ट्रीय बाजार में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

ग्लोबल हॉली-डे पर रिलीज होगी फिल्म डंकी

फिल्म जवान ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, जिससे शाहरुख खान के फैंस और जवान की टीम में खुशी की लहर है.एसआरके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे बड़ा भारतीय नाम है और ग्लोबल हॉली-डे के समर्थन से, डंकी क्रिसमस की छुट्टियों से पहले चार दिन वीकेंड में इनक्रेडिबल परफॉर्मे  करेगा.