logo-image

बिशन सिंह बेदी के निधन से दुखी हुए शाहरुख खान, शोक जताते हुए कही ये बात...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्पिनर बिशन सिंह बेदी का हाल ही में निधन हो गया, इस खबर से पूरा बॉलीवुड दुखी है, शाहरुख खान ने ट्विटर के जरिए अपना दुख जाहिर किया.

Updated on: 23 Oct 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान स्पिनर बिशन सिंह बेदी का हाल ही में निधन (Bishan Singh Bedi passes away) हो गया. अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाने वाले बेदी देश की शुरुआती वनडे जीत में एक प्रमुख व्यक्ति थे. खबर सामने आने के तुरंत बाद, शाहरुख खान ने बेदी को अंतिम श्रद्धांजलि देने और उनके निधन पर अपना दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. 23 अक्टूबर को, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने पूर्व भारतीय स्पिनर बिशन सिंह बेदी को अंतिम सम्मान देने के लिए एक्स का सहारा लिया. 

शाहरुख खान ने बिशन सिंह बेदी के निधन पर शोक जताया

आज, 23 अक्टूबर को, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने पूर्व भारतीय स्पिनर बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi passes away) को अंतिम सम्मान देने के लिए एक्स का सहारा लिया, जिनका आज 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया. शाहरुख खान ने लिखा- बड़े होकर हमारा जीवन इसी से बनता है जिन लोगों को हम अपने आस-पास देखते हैं, श्री बिशनसिंहबेदी उनमें से एक थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और हमें खेल और जीवन के बारे में इतना कुछ सिखाने के लिए सर को धन्यवाद. आप बहुत याद आएंगे. 

बिशन सिंह बेदी का आज निधन हो गया

जानकारी के मुताबिक, बेदी का आज 77 साल की उम्र में निधन हो गया. उनकी मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. उनके बेटे, अंगद बेदी एक बॉलीवुड अभिनेता हैं जो कई फिल्मों और शो में दिखाई दिए हैं. 25 सितंबर, 1946 को अमृतसर में जन्मे बेदी ने अपना क्रिकेट करियर 1966 में शुरू किया और यह 1979 तक चला. उन्होंने अपने करियर में 67 टेस्ट खेले और 266 विकेट लिए और साथ ही दस वनडे में सात विकेट लिए. वह 1971 में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान भी कप्तान थे जब अजीत वाडेकर घायल हो गए थे.