logo-image

शाहरुख खान को यूं ही नहीं मिला Baadhshah का ताज, एक्टर ने खुद किया हैरान करने वाला खुलासा

साल 1999 में आई फिल्म बादशाह को बनाने में किंग खान को 7 साल का समय लगा था, जिसका खुलासा खुद एक्टर ने फिल्म लॉन्चिंग के मौके पर किया था.

Updated on: 25 Jul 2022, 10:48 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं. एक्टर लंबे समय बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनके फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. हर कोई उनकी फिल्म जल्द पर्दे पर देखना चाहता है. वहीं हाल ही में एक्टर की चर्चित फिल्म बादशाह (Baadhshah) को लेकर कई सारी बातें सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस को हैरानी हो रही है. वैसे भी बादशाह बनने का सफर इतना आसान नहीं था, जितना लोगों को लग रहा है. एक्टर को इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे, जिसमें से एक उदाहरण उनकी फिल्म  बादशाह (Baadhshah) भी है. 

यह भी जानिए -  सना खान को सपने में दिख रही थी ऐसी चीजें, जिसके चलते छोड़ा था बॉलीवुड

आपको जानकर ये हैरानी होगी, साल 1999 में आई फिल्म बादशाह को बनाने में किंग खान को 7 साल का समय लगा था, जिसका खुलासा खुद एक्टर ने फिल्म लॉन्चिंग के मौके पर किया था. शाहरुख ने बताया था कि जब ये फिल्म प्लान हुई थी उस समय इसकी कहानी कुछ और थी, लेकिन फिर हमने इसकी कहानी को बदलने का तय किया और फिर दूसरी कहानी के लिखने का काम शुरू हुआ. बाद में फिल्म के डायरेक्टर्स अब्बास-मस्तान (Abbas- Mustan) और मैं अपने-अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर बिजी हो गए, जिस कारण से बादशाह को बनाने में इतना लंबा टाइम लगा. 

बता दें, किंग खान (Shahrukh Khan) ने ये भी बताया था कि बादशाह (Baadshah) को बनाने में भले ही टाइम लगा हो, लेकिन इसका टाइटल सॉन्ग (बादशाह ओ बादशाह) को फिल्म बाजीगर के रिलीज़ के दिन ही लिखा गया था. बता दें, बाजीगर 12 नवंबर 1993 को रिलीज़ हुई थी. उनकी यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा है.