logo-image

सुहाना खान ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की Photo, इस अंदाज से जीता फैंस का दिल

सुहाना (Suhana Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहीं हैं

Updated on: 20 Aug 2021, 10:01 AM

highlights

  • सुहाना खान ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की तस्वीर
  • सुहाना इन दिनों पुर्तगाल में सैर कर रही हैं
  • सुहाना फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही काफी सुर्खियों में रहती हैं. सुहाना सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं. हाल ही में सुहाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहीं हैं. ब्लैक ड्रेस में सुहाना इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि फैंस इन तस्वीरों पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि शाहरुख खान और गौरी की लाड़ली सुहाना खान (Suhana Khan) ओटीटी के जरिये एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. 

सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीरों में सुहाना खान (Suhana Khan) सूर्यास्त का मजा ले रही हैं. तस्वीर में सुहाना खान (Suhana Khan) ने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन वन पीस पहना हुआ है, जिसे उन्होंने मैचिंग हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया है. जिसमें सुहाना का लुक काफी शानदार लग रहा है. सुहाना का ये सादगीभरा अंदाज देख फैंस भी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि सुहाना ने इस लोकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उन्होंने इससे पहले एक तस्वीर में पुर्तगाल में खुद को जियोटैग किया था, जिससे लोगों ने अंदाजा लगाया कि वो इन दिनों दोस्तों के साथ सैर पर निकली हैं.

यह भी देखें: काजल अग्रवाल ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by suhanakhan❤ (@suhanakhan__fc)

बता दें कि फैन फॉलोविंग में शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. सुहाना के फैंस को उनके बॉलीवुड डेब्यू  का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अभी सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन खबर सामने आ रही है कि सुहाना खान के पहले प्रोजेक्ट की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. सुहाना खान को करण जौहर नहीं बल्कि जोया अख्तर लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं. ये प्रोजेक्ट करण जौहर के प्रोडक्शन में होगा. खबरों के मुताबिक, सुहाना खान की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.