logo-image

एक बार फिर Viral हुईं सुहाना खान की तस्वीरें, दिखा ग्लैमरस अंदाज

सुहाना खान (Suhana Khan) न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं

Updated on: 26 Sep 2019, 09:58 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर वह सुर्खियों में बनी ही रहती हैं जिसका पूरा श्रेय उनकी वायरल तस्वीरों और वीडियो को जाता है. हाल ही में एक और तस्वीर सामने आई जिसमें सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के अपने दोस्तों साथ दिख रही हैं.

तस्वीरों में सुहाना व्हाइट टॉप और हल्के भूरे रंग की स्कर्ट में काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने शेयर की ड्रेकूला दांत वाली फोटो, दीपिका ने किया ये मजेदार कमेंट

View this post on Instagram

Bae ❤ #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS👇) (@suhanakha2) on

कुछ समय पहले एक्टिंग के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए सुहाना ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था, ''द टेमपेस्ट' के स्कूल परफॉर्मेस में मैंने मिरांडा के किरदार को निभाया. यहां सीखने को काफी कुछ है और इसे करने का एक तरीका काम जल्द शुरू करना है, लेकिन पहले मुझे यूनिवर्सिटी जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी.'

यह भी पढ़ें- जानें फिल्म War के लिए कब से कर सकते हैं एडवांस बुकिंग

यह भी पढ़ें- पूजा हेगड़े ने शेयर किया Housefull 4 का पोस्टर, बनी हैं राजकुमारी माला

सुहाना खान (Suhana Khan) न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. पिछले महीने उनकी मां गौरी खान (Gauri Khan) ने यहां सुहाना के पहले दिन की कुछ वीडियोज पोस्ट की थी. बता दें कि 1991 में शाहरुख (Shahrukh Khan) ने गौरी (Gauri Khan) से शादी की थी. उन्होंने 1997 में उनके बेटे आर्यन का जन्म हुआ था और वर्ष 2000 में उनकी बेटी सुहाना का. 2013 में एक सरोगेट मां के माध्यम से वे एक तीसरे बच्चे अबराम के माता-पिता बने.