logo-image

Shahrukh khan: शाहरुख खान के जन्मदिन पर टेशर ने गाए कई हिट गाने, जमकर थिरके किंग खान

शाहरुख खान जलेबी बेबी हिटमेकर टेशर के साथ कई गानों पर जमकर डांस करते दिखाई दिए हैं, स्टेज पर शाहरुख को झूमते देख उनके फैंस भी झूम उठे.

Updated on: 02 Nov 2023, 08:13 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बर्थडे उनके फैंस के लिए किसी समारोह से कम नहीं होता, सुबह से उनके फैंस उन्हें अलग -अलग अंदाज में बधाइयां दे रहे हैं. मुंबई में उन्होंने कुछ फैंस से मुलाकात की.  उन्होंने उनके समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया और डंकी (Dunki) के बारे में बात की, अब एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें शाहरुख (Shah Rukh Khan) जलेबी बेबी हिटमेकर टेशर (Tesher) के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने मुंबई के लिए उड़ान भरी और एसआरके दिवस समारोह में शाहरुख के साथ शामिल हुए. वीडियो में टेशर अपना हिट गाना यंग शाहरुख गाते नजर आए, वहीं शाहरुख इसमें उनके साथ जमकर थिरकते नजर आए.

टेशर के पास खड़े होकर जमकर थिरके शाहरुख खान

वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ब्रांड की टी-शर्ट और उसके ऊपर डेनिम जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसे डेनिम पैंट के साथ पेयर किया और पोनीटेल बनाई. वह टेशर के पास खड़े थे और थिरक रहे थे जबकि टेशर गाना गा रहा था. डांस के अलावा शाहरुख ने अपने एक मेगा फैन को भी याद किया, जिसका हाल ही में निधन हो गया. कमरे में फैंस से बात करते हुए, शाहरुख ने विशाल शाहरुख खान यूनिवर्स फैनक्लब के संस्थापक, मुहम्मद भाई के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया.

 

शाहरुख के साथ राजकुमार हिरानी भी हुए शामिल

इस कार्यक्रम में शाहरुख के साथ राजकुमार हिरानी भी शामिल हुए. फिल्म निर्माता डंकी का निर्देशन कर रहे हैं और टीम ने शाहरुख के जन्मदिन पर पहला टीज़र जारी किया. एक्स पर टीज़र शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे सरल और वास्तविक लोगों की कहानी. दोस्ती, प्यार और साथ रहने का... घर नामक रिश्ते में रहने का! एक हृदयस्पर्शी कहानीकार की हृदयस्पर्शी कहानी. इस जर्नी का हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ आएंगे. #DunkiDrop1 यहाँ है...#Dunki इस क्रिसमस पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.''

डंकी की टक्कर सालार से होने वाली है, जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं. वहीं शाहरुख ने इवेंट के दौरान डंकी पार्ट 2 और 3 को लेकर भी बात की, उन्होनें बताया फिलहाल वो सीक्वल बनाने के बिल्कुल इच्छुक नहीं हैं. अभी पहला पार्ट रिलीज हुआ है वो जल्द ही इससे जुड़ी झलक शेयर करते रहेंगे.