logo-image

Shahrukh Khan: सुहाना खान का पहला गाना देख इमोशनल हुए किंग खान, बेटी से कह डाली ये बात

सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. फिल्म का पहला गाना हाल ही में रिलीज़ किया गया है. जिस पर शाहरुख खान का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 20 Oct 2023, 04:50 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जोया अख्तर द्वारा निर्देशित टीन म्यूजिकल कॉमेडी द आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में खुशी कपूर, वेदांग रैना, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति 'डॉट' सहगल सहित कई कलाकार शामिल हैं. हाल ही में फिल्म से रिलीज़ हुआ पहला गाना सुनोह है, जिसमें सुहाना स्केटिंग करते नजर आ रही है. बेटी सुहाना को देखकर उनके सुपरस्टार पिता ने भी अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए सॉन्ग पर कमेंट किया है. इससे इस आने वाली फिल्म का इंतजार कर रहे ऑडियस में एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है.

बेटी का गाना देख शाहरुख खान दिया रिएक्शन

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी सुहाना खान को एक खास पोस्ट डेडिकेट किया है, क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए तैयार है. शाहरुख ने हाल ही में रिलीज़ हुए गाने सुनोह की एक झलक पोस्ट करते हुए लिखा, यह द आर्चीज़ की दुनिया से बहुत अनोखी और सुंदर सॉन्ग है. साथ ही आज के लिए मेरी इंस्पिरेशन लाइन भी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

विंटेज लुक में स्केट्स पर घूमती नजर आ रही सुहाना 

गाने में सुहाना खान के एक हवेली में एंट्री करते दिखाया गया है, जो विंटेज लुक में स्केट्स पर घूमती है. शाहरुख ने गाने और सुहाना की परफॉर्मेंस के लिए तारीफ करते हुए,  इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए एक मजेदार कमेंट भी किया.  उन्होंने लिखा- मुझे ये गाना और लुक दोनों बहुत पसंद आया बेबी. क्या आप जानते हैं कि मेरे अलावा परिवार में हर कोई रोलर स्केट करना जानता है. 

बता दें, मुंबई में द आर्चीज स्टार कास्ट का एक इवेंट रखा गया था. राइजिंग स्टार सुहाना खान ने अपनी शानदार ड्रेस चॉइस से सबको इम्प्रेस कर लिया. उन्होंने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर क्रासेट टॉप और मैचिंग पैंट कैरी की थी. इस लुक को शाहरुख की लाडली बेटी ने खुले बाल और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया था.