logo-image

SRK: शाहरुख खान ने आमिर खान के लिए खरीदा था लैपटॉप, एक्टर ने 5 साल तक नहीं किया इस्तेमाल

NASSCOM के एनुअल टेक्नॉलोजी और नेतृत्व शिखर सम्मेलन से आमिर की एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

Updated on: 15 Jul 2023, 06:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) का दोस्ताना बहुत पुराना है. दोनों एक दूसरे को कई महंगे चीजें भी गिफ्ट कर चुके हैं. वहीं एक बार शाहरुख खान ने आमिर खान को एक लैपटॉप खरीद कर दिया था, लेकिन  आमिर खान ने इसे पांच  साल तक नहीं खोला, अब उन्होंने ऐसा क्यों किया, क्या इसके पीछे कोई खास वजह है या उनके बीच में कोई तकरार. इसको लेकर हम आपको विस्तार से बताएंगे. एक्टर ने एक बार आमिर खान के लिए एक लैपटॉप खरीदा था, लेकिन तकनीक में अच्छे न होने के कारण आमिर ने इसे पांच साल तक नहीं खोला.

NASSCOM के एनुअल टेक्नॉलोजी और नेतृत्व शिखर सम्मेलन से आमिर की एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इसमें आमिर ने खुलासा किया है कि शाहरुख ने उनसे 1996 में लेटेस्ट कंप्यूटर खरीदने के लिए कहा था. हालांकि आमिर को इसकी जरूरत नहीं दिखी, लेकिन शाहरुख के आग्रह पर वह इसे खरीदने के लिए तैयार हो गए. लेकिन लगान स्टार ने इसे पांच साल तक नहीं खोला. इतने सालों के बाद जब उनके मैनेजर ने आख़िरकार लैपटॉप खोला, तो वह चालू नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें-Abhishek Bachchan: क्या राजनीति में जुड़ने वाले हैं अभिषेक बच्चन? जाने पूरा सच

कैसे खरीदवाया लैपटॉप

एक कार्यक्रम में बोलते हुए, आमिर (Aamir Khan) ने कहा था, “टेक्लॉनिजी और मैं बहुत दूर हैं. मैं आपको एक जोक सुनाता हूं. शाहरुख खान और मैं 1996 में थे, हम अमेरिका और ब्रिटेन में एक साथ एक शो कर रहे थे और शाहरुख खान टेक्लॉनिजी में थे, उस समय भी, वह अप-टू-डेट थे और यह सब. आमिर ने कहा कि उन्होंने लैपटॉप का पांच साल तक बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं किया और कहा कि पांच साल बाद उनके मैनेजर ने उनसे इसे इस्तेमाल करने की अनुमति मांगी.एक्टर ने बताया कि उस समय शाहरुख एक नया लैपटॉप लेकर आया तो और उसने कहा, तू भी ले ले इसे, मैंने मना कर दिया लेकिन उसने मुझे जबरदस्ती दिलवा दिया.