logo-image

शूटिंग पर लौटे Shahrukh Khan, फैंस बोले- 'King always king'

फैन क्लब के पेज पर शेयर शाहरुख खान की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में शाहरुख खान पीछे से दिख रहे हैं. आखों पर चश्मा, ब्लैक शर्ट और लंबे बालों को बन शेप हेयरस्टाइल दिए शाहरुख खान शूट‍िंग के लिए जाते दिख रहे हैं.

Updated on: 22 Dec 2021, 10:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने कुछ महीने पहले अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूट‍िंग शुरू कर दी थी, लेकिन अगस्त में बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में पकड़े जाने के बाद उनकी जिंदगी में उथल-पुथल मच गया था. इसकी वजह से उनके काम पर ब्रेक लगा था. एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी के लिए शाहरुख खान शूटिंग पर लौट चुके हैं. मुंबई के एक शूटिंग लोकेशन पर उन्हें देखा गया है.

फैन क्लब के पेज पर शेयर शाहरुख खान की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में शाहरुख खान पीछे से दिख रहे हैं. आखों पर चश्मा, ब्लैक शर्ट और लंबे बालों को बन शेप हेयरस्टाइल दिए शाहरुख खान शूट‍िंग के लिए जाते दिख रहे हैं. उनके आसपास बॉडीगार्ड भी दिख रहे हैं. उनके काम पर वापस लौटने से शाहरुख खान के फैंस खुश हो गए हैं. कई लोगों ने वायरल तस्वीर के कमेंट सेक्शन में शाहरुख खान का स्वागत किया है. एक यूजर ने लिखा कि 'King is Back'. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि 'King always king'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555)

आपक बता दें कि शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखे 4 साल होने वाले हैं. पिछली बार 2018 में फिल्म जीरो में उन्हें देखा गया था. शाहरुख ने इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ संग काम किया था. हालांकि, फिल्म फ्लॉप रही और शाहरुख खान भी फिल्मों से लंबी दूरी बना लिए थे. एक बार फिर शाहरुख खान पठान से अपना कमबैक कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के अपोज‍िट दीप‍िका पादुकोण काम हैं. जॉन अब्राहम भी फिल्म में हैं.