logo-image
लोकसभा चुनाव

Kajol-Shahrukh Viral Photo: काजोल की शादी में शाहरुख खान परिवार संग हुए थे शामिल, मेहंदी से तस्वीर हुई वायरल

शाहरुख खान और काजोल की एक पुरानी तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो रही है जिसमें खानों को मेहंदी समारोह के दौरान एक्ट्रेस के साथ पोज देते देखा जा सकता है. यह इस बात का सबूत है कि उनका रिश्ता दशकों पुराना है.

Updated on: 13 Dec 2023, 07:13 AM

New Delhi:

Kajol-Shahrukh Viral Photo: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) एक-दूसरे के साथ बेहद खास रिश्ता शेयर करते हैं. ये स्टार्स, जो ऑनस्क्रीन सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक बन गए आपस में सबसे अच्छे दोस्त हैं. अब, एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग इवेंट में भाग लेने वाले खान परिवार की एक पुरानी तस्वीर से पता चलता है कि उनका रिश्ता दशकों पुराना है. 1993 की फिल्म बाज़ीगर के साथ, शाहरुख खान और काजोल ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर कब्ज़ा कर लिया. यह जोड़ी एंड में सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी बन गई जिसे दर्शक हर रोमांटिक फिल्म में देखना चाहते थे. तब से, उनका बंधन कई गुना बढ़ गया है. अब, सितारों की एक पुरानी तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है जिसमें शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान के साथ मेहंदी समारोह के दौरान एक्ट्रेस के साथ पोज देते हुए देखे जा सकते हैं. 

काजोल के मेहंदी में शाहरुख खान, गौरी खान और बेबी आर्यन हुए थे शामिल
वायरल तस्वीर में काजोल को सामने बैठे हुए दिखाया गया है, जो कैमरे पर अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखा रही है. यहां काजोल (Kajol) को दो लोगों के हाथों में मेहंदी लगाते हुए काफी खूबसूरत देखा जा सकता है. उनके ठीक पीछे पोज देते हुए खान भी थे जो तस्वीर के लिए उनके साथ थे. फोटो में बेबी आर्यन को काजोल के मेहंदी डिजाइन पर ध्यान देते हुए देखा जा सकता है. 

एक्स पर एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “थ्रोबैक थर्सडे: काजोल के मेहंदी समारोह से गौरी और आर्यन के साथ शाहरुख खान की यह तस्वीर शुद्ध सोने की है.”

शाहरुख खान और काजोल की फिल्में
यदि आप इन दोनों एक्टर्स से प्यार करते हैं, तो आप कई फिल्मों का नाम बता पाएंगे जिनमें सितारों ने एक साथ काम किया है. लेकिन आपकी याददाश्त को ताजा करने के लिए, यहां हमारी कुछ पसंदीदा शाहरुख-काजोल की फिल्में हैं. शुरुआत हमें करण अर्जुन से करनी होगी जिसमें कलाकारों ने शानदार परफॉर्मेंस दी. इसके बाद दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्में आईं, इसके बाद कल हो ना हो, कभी अलविदा ना कहना, माई नेम इज खान और दिलवाले आईं. फिल्म निर्माता करण जौहर ने शाहरुख खान और काजोल के साथ एक फिल्म का खुलासा किया था और हम सच में चाहते हैं कि यह जल्द ही हो.