logo-image
लोकसभा चुनाव

कार लॉन्च इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान, बाहें फैलाकर गाने लगे तुझे देखा तो...

एक कार के बारे में बात करते हुए, जिसे इवेंट में लॉन्च किया जा रहा था, शाहरुख ने कंपनी की टीम के साथ मजाक किया, उन्होंने कहा,

Updated on: 11 Jan 2023, 05:50 PM

मुंबई :

शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसी बीच अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ग्रेटर नोएडा में एक कार लॉन्चिंग इवेंट कार्यक्रम में पहुंचे है. एक्टर को ऑटो एक्सपो (Auto expo 2023) कार्यक्रम में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) का गाना, तुझे देखा तो गाते हुए देखा गया. ऑटो एक्सपो 2023 से एक्टर की कई तस्वीरें और वीडियो बुधवार को ऑनलाइन सामने आई हैं. शाहरुख ने इवेंट में एक तरफ झुकते हुए अपने हाथों को फैलाते हुए अपना आइकॉनिक रोमांटिक पोज भी दिया. अभिनेता ने गले मिलकर कई लोगों का अभिवादन भी किया और तस्वीरें भी खिंचवाईं.

एक कार ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख इस इवेंट में व्हाइट शर्ट, ब्लैक जैकेट और मैचिंग पैंट में नजर आए. उन्होंने डार्क सनग्लासेज भी पहने थे, एक कार के सामने खड़े होकर, शाहरुख ने अपना आइकॉनिक पोज दिया और भीड़ को चीयर करने लगे. उन्होंने वहां मौजूद लोगों को नमन, हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे गाना तुझे देखा गाने के बाद शाहरुख हंस पड़े और कहा, "मुझे लगता है कि यह बेहद रोमांटिक है."

ये भी पढ़ें-Vamika Birthday:बेटी को जन्मदिन पर अनुष्का ने ऐसे किया विश, देखें तस्वीर

शाहरुख ने टीम के साथ किया मजाक

एक कार के बारे में बात करते हुए, जिसे इवेंट में लॉन्च किया जा रहा था, शाहरुख ने कंपनी की टीम के साथ मजाक किया, उन्होंने कहा, "मैं लोगों से अनुरोध करूंगा कि इसे कंपनी की पॉलिसी बनाएं की जब भी मैं दिल्ली आऊं, नई गाड़ी लॉन्च करने के लिए बनाएं. तो ये गाड़ी मैं फ्री में घर ले कर जाऊं और और उन्होंने कहा, आप सभी तो नया साल मुबारक हो. मैं कामना करता हूं कि दुनिया में आपके साथ सब अच्छा हो और आप स्वस्थ जीवन जिएं."शाहरुख की नोएडा यात्रा उनकी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान का ट्रेलर लॉन्च करने के ठीक एक दिन बाद हुई है. इंस्टाग्राम पर, शाहरुख ने ट्रेलर साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "मेहमन नवाजी के लिए #पठान आ रहा है, और पटाखें भी साथ ला रहा है! #PathaanTrailer अभी आउट! बायो में लिंक. 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज 2023."

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दो मिनट के ट्रेलर में शाहरुख (Shahrukh khan) और दीपिका को एक शक्तिशाली दुश्मन के खिलाफ जासूसी एजेंट के रूप में दिखाया गया है, जो जॉन द्वारा प्ले किया गया है, जो भारत में एक बड़े हमले की योजना बना रहा है. हाल ही में  फिल्म की टीम ने बेशरम रंग और झूमे जो पठान (Jhome jo Pathaan) गीतों का अनावरण किया, जिसे प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस के बाद पठान दीपिका और शाहरुख की ये चौथी फिल्म है.