logo-image

Shahrukh Khan: अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख खान, देखें Video

अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख खान का जोरदार स्वागत हुआ.

Updated on: 24 Mar 2024, 09:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान अपने आकर्षण, कॉमेडी और अविश्वसनीय अभिनय कौशल से अपने फैंस को आश्चर्यचकित करना कभी नहीं छोड़ते. अभिनेता को अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में देखा गया. उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो शाहरुख खान फैन क्लब ने एक्स पर शेयर किया है. आईपीएल 2024 के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद टीम से हुआ. जिसमें KKR ने 4 रन से मैच को जीत लिया. 

शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब ने एक्स पर कोलकाता हवाई अड्डे पर उनके आगमन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. किंग खान के स्वागत के लिए नेपाल और पटना से भी फैंस जर्सी और पोस्टर के साथ इंतजार कर रहे थे. आईपीएल 2024 के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद टीम से हुआ. इस बीच, शाहरुख ने 2023 में पठान के साथ तीन बैक-टू-बैक ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर देकर बड़े पर्दे पर अपनी ब्लॉकबस्टर वापसी की.

अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में लगे किंग खान

जवान और डंकी. अभिनेता ने अभी तक अपनी आगामी परियोजनाओं की घोषणा नहीं की है, हालांकि, टाइगर बनाम पठान के लिए उनकी तैयारी की कई खबरें वर्तमान में आ रही हैं. शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म डंकी ने सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शन किया. राजकुमार हिरानी निर्देशित यह फिल्म सिर्फ सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कमाल कर रही है. अपनी ओटीटी रिलीज के बाद से, डंकी ने 11 मिलियन से अधिक घंटे देखे हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म की गैर-अंग्रेजी सामग्री श्रेणी में तीसरा स्थान हासिल किया है.

शाहरुख खान ने लगातार तीन सुपरहिट फिल्में दीं

डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और विश्व बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की कमाई की. यह शाहरुख खान की 2023 की तीसरी फिल्म थी, उन्होंने 4 साल बाद अपनी वापसी की. ऐसी खबरें हैं कि किंग खान फिल्म टॉक्सिक में एक विशेष भूमिका के लिए यश के साथ जुड़ सकते हैं.