logo-image

क्या कॉफी विद करण के सीजन 8 में नजर आएंगे शाहरुख खान? जानें अंदर का सच

शाहरुख कॉपी विद करण के सीजन 4 में रानी मुखर्जी और काजोल के साथ नजर आए थे, साथ ही सीजन 5 में डियर जिंदगी रिलीज से पहले आलिया भट्ट के साथ गए थे.

Updated on: 25 Oct 2023, 08:34 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) का फैंस बेसब्री  से इंतजार करते हैं. वहीं अब जल्द ही ये इंतजार खत्म होने वाला है कल से ये शो हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाला है. शो का प्रोमो भी  सामने आ गया है, जिसमें देखा गया है दीपिका और रणवीर (Deepika and Ranveer Singh) इस  शो के पहले एपिसोड का हिस्सा होंगे. वहीं रानी मुखर्जी और काजोल भी इस शो में नजर आने वाले हैं. अब बात करतें हैं किंग खान की क्या वो इस शो में नजर आएंगे या नहीं. इसको लेकर एक अपडेट सामने आया है. 

'आगे नहीं आना चाहते शाहरुख'

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पहले तीन सीज़न तक 'कॉफी विद करण' में लगातार बने रहे. भले ही चौथे सीजन को छोड़ दिया, लेकिन पांचवें सीजन की शुरुआत करने के लिए वो फिर लौट आए. एक नए इंटरव्यू में, होस्ट करण जौहर ने खुलासा किया कि क्या शाहरुख पिछले दो पार्ट को मिस करने के बाद कॉफी विद करण सीजन 8 में वापसी करते नजर आएंगे.हालांकि करण जौहर ने शाहरुख खान के शो में आने को लेकर कोई पुख्ता अपडेट नहीं दिया है. उन्होंने कहा है, “शाहरुख वहां हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह सबसे आगे रहना चाहते हैं. वह फिलहाल चुप्पी रखना चाहते हैं. फैंस और फिल्म निर्माताओं के रूप में मुझे लगता है हमें उन्हें ये देना चाहिए.''

शाहरुख ने 2004 में करण जौहर की तीन फिल्मों में रही अपनी को स्टार काजोल के साथ कॉफी विद करण के पहले एपिसोड की शुरुआत की थी. दूसरी किस्त के सीज़न प्रीमियर में दोनों के साथ उनकी 'कुछ कुछ होता है' की को स्टार रानी मुखर्जी भी शामिल हुईं. सीज़न 3 में शाहरुख अकेले गए, और सीज़न 5 की शुरुआत उन्होंने अपनी डियर जिंदगी की को स्टार आलिया भट्ट के साथ की. करण के साथ अनबन की अफवाह के कारण वह सीज़न 6 में दिखाई नहीं दिए, जिसे अंततः उन्होंने सुलझा लिया. वहीं इस सीजन में वो आएंगे की नहीं इसको लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है.