logo-image

Shahrukh Khan ने अपने फैंस को दी ऐसी 'ईदी', देखकर गद-गद हुए उनके चाहनेवाले

आज ईद-अल-अधा (EidAlAdha) है और इस खास मौके पर बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने फैंस के लिए कुछ न करें, ऐसा हो नहीं सकता. हालिया वीडियो में एक्टर अपने खास अंदाज में फैंस को ईदी देते दिखाई दिए हैं.

Updated on: 10 Jul 2022, 05:55 PM

नई दिल्ली:

आज ईद-अल-अधा (EidAlAdha) है और इस खास मौके पर बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने फैंस के लिए कुछ न करें, ऐसा हो नहीं सकता. ऐसे में हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने खास अंदाज में फैंस को ईदी (Shahrukh Khan Eid) देते दिखाई दिए हैं. ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Shahrukh Khan viral video) हो रहा है. जिस पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन देते भी नज़र आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि इस वीडियो को तमाम पैप्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें शाहरुख अपने घर मन्नत (Shahrukh Khan mannat) से बाहर आकर, वहां से अपने फैंस की तरफ हाथ हिलाते दिख रहे हैं. साथ ही हाथ जोड़ रहे हैं तो कभी सलाम कर रहे हैं. इस दौरान छोटे नवाब अब्राम खान (Shahrukh Khan AbRam Khan) भी उनके साथ मौजूद हैं. वो भी अपने पिता के नख्शे कदम पर चलते हुए लोगों की तरफ हाथ हिला रहे हैं. उनकी इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. शाहरुख के फैंस के लिए ये किसी ईदी से कम नहीं.

वहीं, एक अन्य वीडियो भी वायरल (Shahrukh Khan latest video) हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही शाहरुख वहां आते हैं. वहां मौजूद ढेर सारे फैंस उनके घर की तरफ भागते हैं. वहीं, इस दौरान वीडियो में पीछे से भी रिकॉर्डिंग करते लोगों को देखा जा सकता है. शाहरुख की इन वीडियो से उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है और समझा जा सकता है कि कैसे उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए पागल हैं. 

खैर, बात कर ली जाए शाहरुख के वर्कफ्रंट की तो उनके पास कई फिल्में (Shahrukh Khan upcoming movies) हैं. जिनमें 'ऑपरेशन खुकरी', 'दुनकी', 'डॉन 3', 'पठान', 'जवान' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, एक्टर भी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.