logo-image
लोकसभा चुनाव

शाहरुख खान और सामंथा रुथ प्रभु एक नई फिल्म में दिखेंगे साथ, राजकुमार हिरानी के नए प्रोजेक्ट पर चल रही बात

डंकी के बाद शाहरुख एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ उनकी नई अनाम फिल्म में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स कि मानें तो इसबार उनके साथ सामंथा रूथ प्रभु को साइन किया गया है.

Updated on: 23 Jun 2024, 10:06 AM

नई दिल्ली:

साउथ की सुपर लेडी नयनतारा के साथ काम करने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक और साउथ एक्ट्रेस के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. खबरों की मानें तो शाहरुख ने सामंथा रुथ प्रभु के साथ अपनी अगली फिल्म साइन की है. इसके अलावा रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि डोंकी के बाद शाहरुख एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, इस फिल्म को एक एक्शन-एडवेंचर-देशभक्ति फिल्म बताया जा रहा है और इस फिल्म के बारे में और जानकारी का इंतजार है. 

सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान ने पिछले साल कई बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं, जिसमें जवान, पठान और डंकी शामिल है. किंग खान इन दिनों अपनी बेटी सुहान खान के साथ फिल्म किंग पर काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग लंदन में चल रही है. इस फिल्म में बाप-बेटी की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी. इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं इसी बीच खबर है कि शाहरुख खान एक बार फिर राज कुमार हिरानी के नए प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हैं. शाहरुख खान आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आए थे.

सिद्धार्थ आनंद की 'किंग' की शूटिंग कर रहे किंग खान

फिल्म डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की कमाई की. शाहरुख खान की यह 2023 की तीसरी फिल्म थी, उन्होंने 4 साल के लंबे अंतराल के बाद वापसी की. हालांकि, शाहरुख की इस साल कोई रिलीज नहीं हो सकी. अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्मों की घोषणा भी नहीं की है. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वह केजीएफ फेम अभिनेता यश की अगली फिल्म 'टॉक्सिक' में कैमियो कर सकते हैं. इसके अलावा उनके पास पठान फेम सिद्धार्थ आनंद की 'किंग' भी पाइपलाइन में है. 

अपनी बेटी सुहाना खान के साथ दिखेंगे एक्टर

वह अपनी बेटी के साथ फिल्म 'किंग' में नजर आएंगे. यह फिल्म पिता और बेटी की पहली साथ में फिल्म है. सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार 2023 की फिल्म कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था. पिछले साल मायोसिटिस का पता चलने के बाद फैमिली मैन 2 की अभिनेत्री ने अभिनय से लंबा ब्रेक लिया था. वह अगली बार वरुण धवन के साथ सिटाडेल इंडिया में नज़र आएंगी. आपको बता दें कि इस सीरीज़ का निर्माण फैमिली मैन और फ़र्ज़ी के निर्माता राज और डीके कर रहे हैं.