logo-image

Shahrukh Khan-Salman Khan ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद, वीडियो हुआ वायरल

ईद 2022 (Eid 2022) का जश्न आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी देखने को मिल रहा है. लेकिन फैंस को बॉलीवुड के दो खान की मुबारकबाद का बेसब्री से इंतजार था. जो अब आखिरकार खत्म हो गया, क्योंकि दोनों कलाकारों ने बाहर आकर ईद की शुभकामनाएं दी.

Updated on: 03 May 2022, 08:27 PM

नई दिल्ली:

ईद 2022 (Eid 2022) का जश्न आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी देखने को मिल रहा है. जहां से उनकी कई तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. सेलेब्स अपने फैंस को तरह-तरह से बधाई देते नज़र आ रहे हैं. लेकिन इस खास मौके पर फैंस को बॉलीवुड के दो खान (Shahrukh Khan Salman Khan) की मुबारकबाद का इंतजार था. जिसके लिए फैंस काफी समय से दोनों कलाकारों के घर के बाहर अपनी पलकें बिछाए बैठे थे कि कब उनके फेवरेट कलाकार घर से बाहर आएंगे और ईद की मुबारकबाद देंगे. जिसके बाद आखिरकार उनका इंतजार खत्म हो गया. दोनों ही कलाकारों बाहर आए और ईद की शुभकामनाएं दी. जहां से उनके वीडियो भी वायरल हो रही है. 

सबसे पहले बात करें शाहरुख के वायरल वीडियो (Shahrukh Khan viral video) की तो शाहरुख अपने घर की छत के बाहर आकर फैंस को मुबारकबाद (Shahrukh Khan on Eid) देते दिखे. इस दौरान किसी ने उन्हें फोन पकड़ाया. जिसके बाद शाहरुख ने अपने फैंस के साथ सेल्फी ली और फैंस को अपना प्यार देने लगे. उनकी वीडियो फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. वहीं, तमाम पैप्स ने शाहरुख की ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जिस पर फैंस ने लाइक्स के साथ-साथ बधाइयों की झड़ी सी लगा दी है. 

वहीं, सलमान की भी कुछ ऐसी ही वीडियो वायरल (Salman Khan viral video) हो रही है. जिसमें भाईजान पहले तो कुछ इशारे करते दिखाई दिए. जिसके बाद उन्होंने अपने फैंस की तरफ हाथ हिलाया और उन्हें अपना प्यार (Salman Khan wishes Eid mubarak) दिया. वहीं, इस दौरान एक्टर के चेहरे पर पड़ती फ्लैश से पता चल रहा है कि लोग उनकी तस्वीरें लेने के लिए किस कदर परेशान हैं. सलमान की वीडियो भी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. बता दें कि सुबह से ही दोनों कलाकारों के घर के बाहर फैंस का ताता लगा था. जहां से उनकी कई वीडियो भी वायरल हुई थी.