logo-image
लोकसभा चुनाव

Shah Rukh Khan: सैफ अली खान ने 20 साल बाद शाहरुख खान से मिलाया हाथ, बेहद दिलचस्प है अगला प्रोजेक्ट

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) वर्तमान में अपने कमबैक वेंचर पठान के लिए कमर कस रहे हैं और उत्साह का स्तर चरम पर है.

Updated on: 06 Jan 2023, 08:15 PM

मुंबई :

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) वर्तमान में अपने कमबैक वेंचर पठान के लिए कमर कस रहे हैं और उत्साह का स्तर चरम पर है.आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) द्वारा समर्थित और यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा, शाहरुख खान विभिन्न प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं और पीपिंग मून की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, किंग खान ने लगभग दो लंबे दशकों के बाद अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर को सुर्खियों में लाने के लिए सैफ अली खान (Saif ali khan) के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है. फैंस भी दोनों को लंबे अरसे बाद साथ देखने के लिए उत्साहित हैं.

दो शानदार अभिनेता कल हो ना हो के बाद एक बार फिर साथ काम करने की योजना बना रहे हैं. ऐसा लग रहा है, 20 साल बाद, पॉपुलर जोड़ी अमन और रोहित ( एसआरके और सैफ) फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं. कल हो ना हो में अमन और रोहित की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.सूत्रों के अनुसार, "फिल्म को एक रिसर्च ड्रामा बताया जा रहा है, जिसमें सैफ अली खान (Saif ali khan) एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का टाइटल कर्तव्य (Kartavya) है और यह एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित होगी. अन्य कलाकार जो इसका हिस्सा हो सकते हैं उसमें संजय मिश्रा और गीतिका विद्या ओहल्यां का नाम शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें-Manoj Bajpayee:मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक, इंस्टाग्राम के जरिए दी लोगों को खास सलाह

इच्छा से अलग प्रोजेक्ट्स पर कमान संभाल रहे सैफ

पिछले कुछ सालों से विक्रम वेधा अभिनेता अपने करियर के विकल्पों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं और ऐसे प्रोजेक्ट्स ला रहे हैं जो उनके पहले के कामों से अलग हैं. ये उनके लिए बेहद ही चुनौतीपूर्ण है. कर्तव्य को एक कठिन प्रोजेक्ट कहा जा रहा है क्योंकि फिल्म की कहानी एक अपराध की तलाश में एक डार्क और भावनात्मक सफर की ओर जाती है. साथ ही फिल्म में सैफ अली खान पुलिस के किरदार में नजर आएंगे. 

सैफ (Saif ali khan) पिछले पांच सालों में तीसरी बार पर्दे पर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे. गो गोवा गॉन अभिनेता ने हाल ही में ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा में एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई, और इससे पहले, उन्होंने नेटफ्लिक्स के सेक्रेड गेम्स में एक परेशान पुलिस वाले (Police officer)की भूमिका निभाई. फिलहाल कर्तव्य की आधिकारिक कार्यक्रम की घोषणा होना अभी बाकी है और फैंस दोनों को बड़े पर्दे पर एक साथ देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.