logo-image

Dunki Box Office Trends: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ का टारगेट तय किया

यह डंकी के लिए एक अच्छी शुरुआत है और इस शुरुआत के साथ, शाहरुख खान की फिल्म कल शाम से शुरू होने वाली क्रिसमस की छुट्टियों में एंट्री करने के लिए तैयार है.

Updated on: 21 Dec 2023, 08:28 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की पहली कोलाब्रेशन फिल्म डंकी ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. शुरुआती रुझानों से संकेत मिलता है कि फिल्म पहले दिन 30 करोड़ रुपये के आसपास कमाई करेगी. शाम 7 बजे तक के रुझान और रात के शो की बुकिंग से संकेत मिलता है कि पहले दिन 28.50 से 30.50 करोड़ रुपये की कमाई हुई, हालांकि बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि मास बेल्ट्स ने कितना प्रदर्शन करेगा.

पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 17 करोड़ रुपये का टारगेट 

डंकी ने हैदराबाद और तमिलनाडु के साथ-साथ पश्चिम बंगाल, मुंबई, दिल्ली और पंजाब जैसे प्रमुख शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी बाजारों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. गुजरात फिल्म के लिए धीमा था, लेकिन पठान और जवान जैसी सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए भी यह बाजार बड़ी संख्या में नहीं आया. शीर्ष 3 सीरीज - पीवीआरइनॉक्स और सिनेपोलिस - पहले दिन लगभग 17.00 करोड़ रुपये इकट्ठा करने की ओर हैं, जो कुल कारोबार में 55 से 57 प्रतिशत का योगदान देगा.

फिल्म डंकी 30 करोड़ रुपये की शुरुआत के साथ चल रही

डंकी के पास एस्टीमेटेड रेंज से ऊपर जाने का भी मौका है, यह इस पर निर्भर करता है कि रात के शो कितने मजबूत हैं, लेकिन फिलहाल, फिल्म 30 करोड़ रुपये की शुरुआत के साथ चल रही है. यह एक अच्छी शुरुआत है. हालांकि राजकुमार हिरानी के लिए सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरना सबसे बड़ी उपलब्धि है. यह फिल्म 21 दिसंबर को सोलो हुई रिलीज हुई है, और 22 दिसंबर को सालार से इसकी टक्कर होगी.

सालार की रिलीज का असर डिंकी के प्रदर्शन पर पड़ेगा

सालार की रिलीज के कारण कल डंकी के प्रदर्शन में गिरावट हो सकती है, जिसके रिजल्ट में नाममात्र की गिरावट भी हो सकती है, हालांकि, यह शनिवार से ट्रैक पर वापस आ जाएगी और अपने आप को एक बहुत अच्छे सप्ताहांत तक ले जाएगी. एक सोशल ड्रामा के लिए शुरुआत अच्छी है और इस शुरुआत के साथ, फिल्म कल शाम से शुरू होने वाली क्रिसमस की छुट्टियों की डेट में एंट्री करने के लिए तैयार है. यदि ऑडियंस को कंटेंट पसंद आती है, तो फिल्म लंबे समय तक चलने वाले क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों का पूरा लाभ उठाने के लिए तैयार है.