logo-image

माहिरा खान अब इस तरह निपटा रही हैं 'रईस' की शूटिंग

क्या लटक जाएगी शाहरूख और माहिरा की ये फिल्म

Updated on: 07 Oct 2016, 05:32 PM

नई दिल्ली:

पाक कलाकारों के बैन का खामियाज़ा करण जौहर और शाहरुख खान को करोड़ों के नुकसान के तौर पर उठाना पड़ सकता है। शाहरुख की आने वाली फिल्म रईस की आधे से ज्यादा शूटिंग पाक कलाकार माहिरा खान के साथ पूरी हो चुकी हैं मगर चूँकि अब वो भारत में नहीं है ऐसे में फिल्म लटक गई है। मगर अब खबर आ रही है कि दोनों कलाकार साथ शूट करने के बजाए शाहरुख और माहिरा अलग अलग शूट करेंगे। पहले दोनों कलाकारों को साथ में ही शूट करना था।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दोनों मुल्कों हिंदुस्तान और पाकिस्तान के हालात बदल गए हैं। और ये बदले हालात युद्ध की शुरूआत हो सकते हैं। इसी माहौल के बाद पाकिस्तानी कलाकार विरोध के चलते पाकिस्तान जा चुके हैं। एम एन एस ने इन कलाकारों को हिंदुस्तान छोड़ने की धमकी दी थी। मगर ऐसें में वो फिल्में अटक गई है जिनमें पाकिस्तानी कलाकारों को कास्ट किया गया था। दरअसल ये फिल्में रिलीज़ को तैयार हैं और इनकी आधे से ज्यादा शुटिंग पूरी हो चुकी है मगर यही तय नहीं है कि इन फिल्मों का भविष्य क्या होगा।

उधर करण जौहर सबसे ज्यादा मुश्किल में हैं क्योंकि इसी महीने उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज़ हो रही है जिसको शिवसेना और एम एन एस ने बैन लगाने की बात कही है। ऐसे में ज्यादा उम्मीद यही है कि करण की ये फिल्म गड्ढ़े में ही जाएगी और इसकी रिलीज़ से रोक दी जाएगी।