logo-image

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

गौरी खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. कपल को एक स्पेशल फंक्शन के लिए दिल्ली जाना पड़ा था.

Updated on: 10 Aug 2022, 09:38 PM

highlights

  • एक स्पेशल फंक्शन के लिए दिल्ली जाना पड़ा
  • जींस के साथ एक सफेद टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही
  • परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें 

मुंबई:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान सबसे पसंददीदा अभिनेताओं में से एक है. शाहरुख खान अब तक कई बेहतरीन फिल्में कर चुके हैं. उन्होंने 1992 में अपनी फिल्म दीवाना से डेब्यू  किया था. साथ ही फिल्म में उनके साथ दिव्या भारती और ऋषि कपूर भी लीड रोल में थे. हाल ही में उनकी पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. कपल को एक स्पेशल फंक्शन के लिए दिल्ली जाना पड़ा था. गौरी ने फोटो के कैप्शन में लिखा, अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हुए. 

गौरी ने अपनी स्टोरी पर आगे लिखा है, दिल्ली वापस, जाना पुरानी यादों को ताजा कर देता हैं. परिवार और दोस्तों के साथ मैं वहां बहुत अच्छा महसूस करती हूं.वह जींस के साथ एक सफेद टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं SRK ने काले रंग की पैंट के साथ गहरे नीले रंग की टी-शर्ट पहनी है.वहीं शाहरुख खान को इससे पहले हाल ही में अपने बेटों - आर्यन खान और अबराम खान के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था. उनके वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो वो अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें-तैमूर, जहांगीर की फोटो खींचने पर करीना कपूर हुई नाराज, बोली हर चीज के बीच में एक लाइन...

फिल्म डार्लिंग्स को भी किया था डायरेक्ट

उन्होंने आलिया भट्ट के साथ हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म डार्लिंग्स को डायरेक्ट किया था. उनकी आने वाली फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे. यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और जनवरी 2023 में रिलीज होगी.शाहरुख खान डंकी के लिए राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं.  कुछ समय पहले शाहरुख और तापसी पन्नू को शूटिंग के बीच लंदन की सड़कों पर स्पॉट किया गया था.वहीं उन्होंने एक बार शाहरुख खान, नम्रता शिरोडकर और उनकी दोस्त संगीता बिजलानी के साथ एक थ्रोबैक भी पोस्ट किया था.