logo-image

बेबो और लोलो के साथ किंग खान ने लगाई स्टेज पर आग, देखें जबरदस्त Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जहां रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं अर्जुन ग्रीन शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 05 Feb 2020, 01:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के ​कजिन भाई और एक्टर अरमान जैन हाल ही में गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. इस खास मौके पर कपूर परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड के मशहूर सितारे भी इस शादी में शामिल हुए, जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. शादी से जुड़े कई वीडियो हैं जिनमें आपके चहेते सितारे फिल्मी धुन पर समां बांधते नजर आए. सबसे पहले बात बेबो और लोलो की.

लोलो यानि हमारी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनको लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं

यह भी पढ़ें: Hacked के लिए हिना खान को इस एक्टर ने किया Troll, तो मिला ये करारा जवाब

View this post on Instagram

Only love ❤️ #weddingdiaries #family

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

View this post on Instagram

Baraat Mode ✨⚡️🎉🥳🤗 #familywedding

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ फैन पेज के द्वारा भी वीडियो शेयर किए गए हैं. अरमान और अनीसा के रिसेप्शन में कपूर खानदान ने अपने डांस से लाखों को अपना दिवाना बना लिया है. दोनों बहनों ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ बोले चूड़ियां गाने पर जमकर डांस किया.

यह भी पढ़ें: सरकार विरोधी Tweet करने वाले इस फेमस बॉलीवुड डायरेक्टर ने लगाया 'जय श्रीराम' का नारा

वीडियो में करीना कपूर सिल्वर कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं तो वहीं करिश्मा ने व्हाइट आउटफिट कैरी किया है. वहीं बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) ने भी अपने डांस से धमाल मचाया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), गौरी खान (Gauri Khan) और करण जौहर ने एक साथ फेमस गाने 'कजरा रे' पर डांस किया.

वहीं इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी साथ में एंट्री ली. इस पार्टी से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जहां रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं अर्जुन ग्रीन शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिलेशनशिप को लेकर भी खबरें सुर्खियों में हैं. वहीं अरमान जैन (Armaan Jain) के बारे में बात करें तो वो ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन और उनके पति मनोज जैन के बेटे हैं. अरमान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' से की थी.