logo-image

पठान में दीपिका के साथ SRK के डिंपल पर दिल दे बैठा फैन, पूछी ट्रिक

 सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान का प्रीमियर कुछ दिनों पहले ओटीटी पर रिलीज हुआ था.

Updated on: 24 Mar 2023, 06:49 PM

मुंबई :

 सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान का प्रीमियर कुछ दिनों पहले ओटीटी पर रिलीज हुआ था. पठान ने 22 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू की.  इसी बीच शाहरुख और दीपिका सोशल मीडिया के जरिए फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं. प्राइम वीडियो इंडिया द्वारा YouTube पर शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान और दीपिका अपने प्रशंसक के सवालों के कुछ मजेदार जवाब दे रहे हैं. 

एक फैन पूछता है, “मैंने कल पठान का ट्रेलर देखा, और मुझे एहसास हुआ कि आप तीनों के पास दो डिंपल हैं. यानी फिल्म में कुल 6 डिंपल हैं. तो मेरा सवाल यह है कि क्या आप लोगों के पास कोई एक्सरसाइज या ट्रिक्स है? क्या मेरा भी डिंपल हो सकता है?” शाहरुख खान ने कहा कि उन्हें अब तक इसका एहसास नहीं था, लेकिन उनकी फिल्म पठान 'डिम्पल से भरी' है. "हाँ, यह वास्तव में काफी कुछ है, मुझे एहसास नहीं हुआ. दीपिका के पास है, जॉन के पास है. वास्तव में, जॉन के पास एक बहुत प्रमुख है. मेरे पास है. और फिल्म में हमारे साथ डिंपल कपाड़िया भी हैं. तो हां, यह पूरी फिल्म डिंपल से भरी हुई है.

ये भी पढ़ें-Amitabh Bachchan Health Update: एक्सीडेंट से उभर रहे हैं Big B, शेयर की हेल्थ अपडेट

दीपिका पादुकोण ने दिया करारा जवाब

इस बीच, दीपिका पादुकोण ने बस यह कहते हुए जवाब दिया, “भाई मुझे लगता है, अगले जीवन में शायद, सॉरी.  वहीं बता दें मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान के डिजिटल प्रीमियर में कुछ हटाए गए सीन्स शामिल हैं जिन्हें नाटकीय कट में दिखाया नहीं किया गया था. एक सीन में शाहरुख खान  को रूसियों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है, जबकि दूसरे सीन में दीपिका के चरित्र रुबाई से पूछताछ की जा रही है. एक अन्य सीन में जेओसीआर ऑफिस में शाहरुख खान की ग्रैंड एंट्री दिखाई गई है.शाहरुख, दीपिका और जॉन के अलावा, पठान में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.