logo-image

Shahrukh Khan Post: Suhana Khan की सक्सेस देख इमोशनल हुए शाहरुख, लिया इस बात का क्रेडिट

यह बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के लिए एक प्राउड मोमेंट हैं. क्योंकि एक्टर की लाडली बेटी ने सुहाना खान ने लाइफ को पॉपुलर मेकअप ब्रांड मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर चुना गया है.

Updated on: 12 Apr 2023, 07:11 PM

New Delhi:

Shahrukh Khan Post: यह बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए एक प्राउड मोमेंट हैं. क्योंकि एक्टर की लाडली बेटी सुहाना खान को पॉपुलर मेकअप ब्रांड मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर चुना गया है. सुहाना न्यूयॉर्क बेस्ड ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन का चेहरा बन गईं हैं. इस इवेंट में सुहाना ने पहली बार मीडिया के सामने अपनी ऑफिशियल प्रेजेंस दर्ज कराई है. इस खास अवसर पर प्राउड पापा शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सुहाना की एक वीडियो शेयर की है और अपनी फीलिंग्स सबके साथ साझा की हैं. 

SRK का सुहाना के लिए पोस्ट

आपको बता दें कि, एसआरके ने सुहाना खान की हालिया मीडिया उपस्थिति से एक वीडियो  इंस्टाग्राम पर साझा की. वीडियो इवेंट की स्टिल तस्वीरों के साथ एक फैन-एडिट जैसा दिख रहा है और सुहाना के भाषण के साथ वीडियो का एक छोटा सा हिस्सा है, जिसके बैकग्राउंड में कल हो ना हो का गाना 'प्रिटी वुमन' बज रहा है.  शाहरुख ने इसे एक कैप्शन के साथ शेयर किया जिसमें लिखा था, "मेबलीन के लिए बधाई बेटा. वेल ड्रेस्ड... वेल स्पोकन... शाबाश और अगर मैं कुछ श्रेय ले सकता हूं तो, अच्छी परवरिश! लव यू माय लिल लेडी इन रेड!" इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए सुहाना ने कमेंट सेक्शन में लिखा जवाब दिया, “Awww लव यू !! बहुत प्यारा ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन 

फैंस में से एक ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “मर रहा है. अति सुंदर." एक अन्य फैन ने सुहाना और उनके पिता के बीच समानता के बारे में लिखा , "वह मिनी यू की तरह दिखती है...".एक अन्य फैन ने लिखा, “बधाई हो सर !! जल्द ही लोग कहेंगे शाहरुख उसके पिता हैं... ऐसा नहीं है कि वह शाहरुख की बेटी है !!.”

यह भी पढ़ें - Samantha Ruth Prabhu Health Update: फिल्म की रिलीज से पहले बीमार पड़ीं सामंथा, गई आवाज

इस बीच सुहाना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' (The Archies) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में श्रीदेवी, और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में अन्य कलाकार जैसे मिहिर आहूजा (Mihir Ahuja), डॉट, युवराज मेंडा (Yuvraj Menda) और वेदांग रैना (Vedang Raina) भी नजर आने वाले हैं.