News Nation Logo

Shehnaaz Gill: Guru Randhava के साथ थिरकते हुए नजर आई शहनाज गिल, नए प्रोजेक्ट की ओर किया इशारा  

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 19 Nov 2022, 06:56:00 AM
Capture

Shehnaaz Gill: Guru Randhava के साथ थिरकते हुए नजर आई शहनाज गिल (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बिग बॉस फेम शेहनाज गिल अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोरती रहती रहती है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स भी है और शेहनाज उन्हें अपनी लाइफ की हर छोटी बड़ी अपडेट देती रहती है. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने एक और नया पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को खुश कर दिया. जहां एक्ट्रेस अपने दोस्त पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ उन्हीं के गाने पर थिरकते हुई नजर आई. यही नहीं दोनों स्टार्स एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग भी करते दिखाई दिए. ऐसे में कई लोग ऐसा अनुमान भी लगा रहे हैं कि यह दोनो पंजाब के स्टार्स एक साथ किसी प्रोजेक्ट में काम करने वाले हैं.

दरअसल, शहनाज गिल और गुरु रंधावा दोनो ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया और साथ में कैप्शन दिया "पा गइयां शमन ने मेरी फेवरेट शहनाज गिल के साथ, क्या हम साथ में वीडियो करे". बता दें कि दोनों स्टार्स ने हरे रंग के कपडे़ पहने हुए थे. साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ कपल डांस करते दिखाई दे रहे थे, कुछ समय बाद गुरु रंधावा के मस्ती करने पर शहनाज ने उन्हें मजाक में मारा भी. दोनो पंजाबी स्टार्स की ये मस्ती भरी वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें - Ira Khan Engagement : आमिर खान की बेटी इरा ने नुपुर शिखरे संग की सगाई, वायरल हुआ वीडियो

इसके अलावा, कई लोगों ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर काफी कमेंट भी किए, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा "इतने प्यारे लग रहे हो दोनों साथ में वीडियो छोड़ो मै तो कहती हूं शादी करलो यार". एक अन्य यूजर ने लिखा "आप दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं, प्लीज जल्द ही साथ में वीडियो बनाईए. इससे पहले भी इन दोनों कि सोशल मीडिया पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुई थी, जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

First Published : 19 Nov 2022, 06:56:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.