logo-image

Shehnaaz Gill Viral Video: अपने ही भाई शहबाज की फैन बनीं शहनाज गिल, खुलेआम चूमा हाथ

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपने अनोखे अंदाज से सभी का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 16 Apr 2023, 07:46 PM

New Delhi:

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपने अनोखे अंदाज से सभी का दिल जीता हुआ है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी डेब्यू फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच एक्ट्रेस को अपने भाई सिगंर शहबाज के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है. दोनों भाई-बहन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में शहनाज अपने भाई की एक फैन की तरह एक्ट कर रही हैं और उनसे साथ फोटो लेने के लिए अनुरोध करती नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि , इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने वीडियो शेयर किया है. जिसमें शहनाज और उनके भाई शहबाज के बीच की मस्ती को देखा जा सकता है. वीडियो में शहनाज अपने भाई का हाथ भी चूमती हुई नजर आ रही हैं, जिस वजह से शहबाज थोड़ी अजीब स्थिति में नजर आ रहे हैं. 

इस बीच, इंटरनेट पर इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. फैंस दोनों के बंधन को पसंद कर रहे हैं और वीडियो के कमेंट सेक्शन में प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "प्यारी बॉन्डिंग." एक अन्य ने लिखा, "अब तक का सबसे प्यारा वीडियो."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Rhea Chakraborty Post: रिया चक्रवर्ती ने की स्क्रीन पर वापसी, फैंस बोले 'स्ट्रॉन्ग वुमन'

बता दें कि, शहबाज और शहनाज अक्सर अपने प्रफुल्लित करने वाले वीडियो और मस्ती भरे मजाक से अपने फैंस को प्रभावित करते रहते हैं. 

इस बीच एक्ट्रेस शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और भूमिका चावला जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं.