logo-image
लोकसभा चुनाव

Shahid Kapoor Video: खड़ूस बुआ बने शाहिद कपूर का मजेदार वीडियो वायरल, पेट पकड़कर हंसेंगे आप

Shahid Kapoor Video: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया को लेकर चर्चा में हैं. उनके साथ कृति सेनन भी लीड रोल में हैं.

Updated on: 31 Jan 2024, 08:43 AM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor kinda Relative Video: शाहिद कपूर बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं. वह हाल में कृति सनोन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. अपनी फिल्मों के अलावा शाहिद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. शाहिद डांस, एक्टिंग और मजेदार पर्सनैलिटी के लिए भी सबके फेवरेट हैं. हाल में इंस्टाग्राम पर शाहिद का एक रील वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर ने अपने पसंदीदा रिश्तेदार की एक झलक दिखाई है. उन्होंने बताया कि खड़ूस बुआ और रिश्तेदार वाली आंटी कैसी होती हैं. इस वीडियो को देख आप भी पेट पकड़कर हंसने लगेंगे.

30 जनवरी को, शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पसंदीदा रिश्तेदार का खुलासा करने के लिए एक सुपरफनी वीडियो शेयर किया। वीडियो में एक्टर सिर पर एक काले दुपट्टे के साथ व्हाइट शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने महिलाओं की तरह सिर भी ढका हुआ है. शाहिद ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा है, "मेरा पसंदीदा रिश्तेदार..." शाहिद अपने 'पसंदीदा रिश्तेदार' की नकल करते हुए अपने वजन बढ़ने के बारे में शर्मिंदा कर रहे हैं. वीडियो में डायलॉग है जो कहता है, “तू मोटा किना हो गया, शर्ट वी नहीं आंदी, पैंट वी नी फसदी, मोटा किना हो गया।” इस डायलॉग से ज्यादा शाहिद के फनी एक्सप्रेशन और एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वीडियो शेयर करने के कुछ मिनट बाद ही फैंस ने शाहिद के इस अंदाज पर खूब प्यार लुटाया. फैंस ने शाहिद की एक्टिंग और एक्प्रेशन के लिए उनकी खूब वाहवाही की. फैंस इस वीडियो को देख उनकी एक्टिंग के कायल हो गए हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने लिखा, "मेरी पड़ोस वाली आंटी," जबकि एक अन्य फैन ने टिप्पणी की, "आपके भाव सटीक हैं." एक फैन ने लिखा, आपके एक्सप्रेशन कमाल के हैं..." इसके अलावा, कई फैंस ने शाहिद कपूर के फनी रील की तारीफ करके उनसे और ज्यादा वीडियो बनाने की डिमांड की. 

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो  फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया: एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी' का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ कृति सैनन लीड रोल में हैं. दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं. अमित जोशी और आराधना साह की इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं जो फैंस को पसंद आ रहे हैं. फिल्म इस वेलेंटाइन डे सप्ताह 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.