logo-image

Bloody Daddy First Look: फिल्म 'ब्लडी डैडी' से Shahid Kapoor का पहला लुक आया सामने, फैंस बोले 'खतरनाक'

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के एक्टिंग टैलेंट की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. एक्टर ने चॉकलेट बॉय से लेकर कबीर सिंह तक हर तरह का किरदार निभाया है अपने फैंस को हैरान किया है.

Updated on: 12 Apr 2023, 08:49 PM

New Delhi:

Bloody Daddy First Look: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के एक्टिंग टैलेंट की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. एक्टर ने चॉकलेट बॉय से लेकर कबीर सिंह तक हर तरह का किरदार निभाया है और अपने फैंस को हैरान किया है. कुछ ही हफ्ते पहले, अभिनेता ने वेब सीरीज 'फर्जी' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था, जिसके लिए एक्टर को पॉजिटिव रिएक्शन भी मिले थे. साथ ही अब, अभिनेता 'अली अब्बास जफर' द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'ब्लडी डैडी' के साथ आपको फिर से इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं. बता दे कि, शाहिद ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

'ब्लडी डैडी' का फर्स्ट लुक आया सामने 

आपको  बता दें कि, शाहिद कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'ब्लडी डैडी' का पहला लुक साझा किया. अभिनेता ने खुलासा किया कि फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज होगा. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "टीज़र ड्रॉपिंग ब्लडी सून." फिल्म के पहले पोस्टर के बारे में बात करें तो, पहली नजर में शाहिद कपूर ब्लडी डैडी के रूप में खतरनाक दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में वह काफी पिटे हुए दिख रहे हैं, उनकी नाक पर चोट का निशान भी है. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, ब्लडी डैडी फ्रेंच फिल्म, निट ब्लैंच का ऑफिशियल रीमेक है. 

ब्लडी डैडी के फर्स्ट लुक पर फैंस के रिएक्शन

ब्लडी डैडी से शाहिद कपूर का लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके फैंस उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देख बेहद एक्साइटेड हैं. एक यूजर ने शाहिद के लुक के लिए लिखा, "ब्लडी स्वीट." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "फिफ्टी शेड्स ऑफ शाहिद." 

यह भी पढ़ें - Mika Singh Post: मीका सिंह ने दोहा एयरपोर्ट पर यूज की इंडियन करेंसी, PM Modi को किया सलाम

फिल्म 'ब्लडी डैडी' की बात करें तो फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर डायना पेंटी नजर आने वाली हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल, विवान भटेना और अन्य भी लीड रोल में हैं.