logo-image

Shahid Kapoor: छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में नजर आएंगे शाहिद, OMG 2 डायरेक्टर के साथ करेंगे काम

Shahid Kapoor Upcoming Movie: शाहिद कपूर जल्द ही छत्रपति शिवाजी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 04 Feb 2024, 07:36 PM

New Delhi:

Shahid Kapoor Upcoming Movie:  शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को हिंदी सिनेमा के सबसे अच्छे एक्टर्स में से एक माना जाता है, जिन्होंने सालों से विभिन्न शैलियों में एक्टिंग करके अपने टैलेंट को साबित किया है. जबकि एक्टर प्रेजेंट में रोशन एंड्रयूज के साथ देवा की शूटिंग कर रहे हैं, वह आने वाले कुछ सालों के लिए एक शानदार लाइनअप बनाने के लिए बातचीत कर रहे हैं. शाहिद कपूर ने अवने श्रीमन्नारायण फेम सचिन रवि द्वारा निर्देशित एक बड़े बजट की फिल्म के लिए जैकी और वाशु भगनानी के साथ पहले ही साइन कर लिया है. साथ ही अब, पता चला है कि शाहिद कपूर एक बड़े पैमाने पर ऐतिहासिक फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं. 

छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाएंगे शाहिद कपूर
करीबी सूत्रों के मुताबिक, छत्रपति शिवाजी महाराज की लाइफ पर बेस्ड एक ऐतिहासिक फिल्म के लिए शाहिद 'ओएमजी 2' (OMG 2) के निर्देशक अमित राय के साथ बातचीत कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण वाकाऊ फिल्म्स के विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे और राजेश बहल द्वारा किया जाएगा. "शिवाजी अमित का जुनूनी प्रोजेक्ट है, और जब उन्होंने यह विचार अश्विन को दिया, तो वह इसकी दृष्टि और लेखन से हैरान रह गए. दोनों ने बिना समय बर्बाद किए और तुरंत शाहिद कपूर पर ध्यान केंद्रित किया क्योंकि उनके अनुसार वह मुख्य भूमिका के लिए सबसे सही हैं. फिल्म अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित है. इसके अलावा, ओएमजी सहित उनके पिछले सहयोग को देखते हुए, फिल्म के निर्माण के बारे में अश्विन और अमित के बीच चर्चा तेज थी. शाहिद भी इस विचार को लेकर उतने ही एक्साइटेड थे और एक्साइटमेंट से इसमें शामिल हुए. अभी तक बिना टाइटल वाली यह महाकाव्य भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी क्योंकि इसका उद्देश्य बड़े पर्दे पर भारत के सबसे बहादुर योद्धा का जश्न मनाना है।.

शाहिद की अगली फिल्म TBMAUJ वैलेंटाइन्स डे पर होगी रिलीज 
 इस बीच शाहिद अपनी वैलेंटाइन्स डे 2024 की रिलीज, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, और उसके बाद देवा की शूटिंग में लग जाएंगे. वह कई अन्य फिल्मों के लिए चर्चा में हैं, जिनमें से दो सचिन रवि के साथ अभी तक शीर्षकहीन बड़े पैमाने की मनोरंजक फिल्म और अमित राय निर्देशित फिल्म हैं.