logo-image

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, मुंबई पुलिस को भरा फाइन

मीरा अपने पति के साथ एक रेस्टोरेंट में लंच डेट पर गई थीं। लेकिन जल्दी-जल्दी में उन्होंने कार को 'नो पार्किंग जोन' में खड़ा कर दिया।

Updated on: 08 May 2017, 02:31 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी बेटी मीशा के साथ तस्वीरों को लेकर तो कभी पति शाहिद के साथ लंच या डिनर डेट पर जाते वक्त.. वह काफी शालीन नजर आती हैं।

हाल ही में मीरा राजपूत पुलिस के चक्कर में फंस गईं। दरअसल, मीरा राजपूत को अपनी एक गलती की वजह से मुंबई ट्रैफिक पुलिस को फाइन भरना पड़ा। लेकिन इसके बाद उन्होंने जो किया, वह उनके व्यवहार के बारे में भी बताया है।

खबरों के मुताबिक, मीरा अपने पति के साथ एक रेस्टोरेंट में लंच डेट पर गई थीं। लेकिन जल्दी-जल्दी में उन्होंने कार को 'नो पार्किंग जोन' में खड़ा कर दिया। जब वह लंच करके बाहर आईं तो ट्रैफिक पुलिस ने फाइन लगा दिया।

ये भी पढ़ें: 'पद्मावती' के एक्टर शाहिद कपूर ने बेटी मीशा के साथ किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

बिना कुछ बोले भरा फाइन

'नो पार्किंग जोन' में गाड़ी खड़ी करने पर दोषी को 2000 रुपये का फाइन भरना पड़ता है। बताया जा रहा है कि मीरा को भी अपनी गलती का अंदाजा हो गया और तुरंत फाइन भर दिया।

'पद्मावती' में बिजी हैं शाहिद

गौरतलब है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में जुलाई महीने में हुई थी। पिछले साल अगस्त में उनकी बेटी मीशा का जन्म हुआ था। वहीं शाहिद कपूर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मूवी में उनके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें: प्रभास ने 'बाहुबली' को मिले प्यार पर आभार जताया, फैंस को कहा- थैंक्यू

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)