logo-image

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हुईं शिल्पा शेट्टी की फैन, किया ये पोस्ट

फिल्म का गाना 'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera Challenge) रिलीज हुआ है जो इंटरनेट पर छाया है

Updated on: 16 Jul 2021, 12:53 PM

highlights

  • 'हंगामा 2' के कमबैक कर रही हैं शिल्पा शेट्टी
  • शिल्पा शेट्टी ने लेटेस्ट गाने से मचाई धूम
  • 13 साल बाद फिल्म में नजर आने वाली हैं शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का गाना 'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera Challenge) रिलीज हुआ है जो इंटरनेट पर छाया है. कई सेलेब्स शिल्पा के इस गाने पर डांस वीडियो शेयर कर रहे हैं. वहीं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) शिल्पा के इस गाने को देखकर उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तारीफ की है.

यह भी देखें: ग्लैमरस तारा सुतारिया के बोल्ड लुक्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिल्पा की तारीफ करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिस पर उन्होंने लिखा, 'आपसे नजरें हटा पाना मुश्किल है कोई इतना हॉट कैसे दिख सकता है.' बता दें कि इस गाने में शिल्पा शेट्टी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के अंदाज और अदाओं ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वहीं मीरा राजपूत का यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ग्लैमरस अवतार में शेयर की सेल्फी

बता दें कि 27 साल पहले साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का यह गाना 'चुरा के दिल मेरा' काफी फेमस हुआ था. इस गाने में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्षय कुमार के साथ दिलकश अदाएं दिखाती नजर आई थीं. वहीं अब 27 साल बाद भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर एक गाने में उतनी ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 'चुरा के दिल मेरा 2.0' को बेनी दयाल और अनमोल मलिक ने गाया है. 90 के दशक में यह गाना उदित नारायण और अलका याग्निक ने गया था. फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म को केवल डिज्नी प्लस और हॉटस्टार के सब्सक्राइबर्स ही देख सकेंगे.