logo-image

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने पेड़ से लटक कर की एक्सरसाइज, Video हुआ वायरल

मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है

Updated on: 11 Jun 2021, 03:03 PM

highlights

  • मीरा कपूर ने शेयर किया फिटनेस वीडियो
  • मीरा कपूर अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं
  • मीरा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है. मीरा आज कल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. वह अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) के वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. आज हम आपके लिए लाए हैं मीरा राजपूत (Mira Rajput) का फिटनेस रुटीन, जिसे अपनाकर आप भी मीरा जैसी फिट एंड फाइन बॉडी पा सकती हैं.

यह भी देखें: नुसरत जहां का नया अवतार

मीरा राजपूत की फिटनेस देखकर किसी के लिए भी यह यकीन कर पाना मुश्किल होता है कि वह दो बच्चों की मां हैं. ऐसे में मीरा राजपूत (Mira Rajput) का एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह आम के पेड़ से लटक कर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियो में मीरा राजपूत एक बार फिर फिटनेस गोल्स सेट करती नजर आ रही हैं. मीरा का ये वर्कआउट सेशन उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. आप भी देखें वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, Tweet कर कही ये बात

मीरा राजपूत भी अपने पति शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी अपनी फिटनेस का उतना ही ख्याल रखती हैं जितना कि उनके पति शाहिद कपूर.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति के साथ किया Rain Dance, देखें Viral Video

खुद को फिट रखने के लिए मीरा राजपूत (Mira Rajput) सलाद और हरी सब्जियों को अपनी डायट में हमेशा शामिल करती हैं. इसके साथ ही वह खूब पानी भी पीती हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) ब्यूटी प्रोडक्ट्स का बहुत कम इस्तेमाल करती हैं और चेहरे की देखभाल के लिए वह चेहरे पर कच्चा दूध लगाती हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) कितनी ही बिजी क्यों ना हों वो सुबह के वक्त योग और एक्सरसाइज के लिए वक्त जरुर निकालती हैं.