logo-image

Twitter Blue Tick: ब्लू टिक हटने पर शाहिद कपूर बने कबीर सिंह, बोले-एलन तू वहीं रुक...

एलन मस्क (Elon Mask) ने ट्विटर पर सभी वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक छीन लिया है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.

Updated on: 21 Apr 2023, 06:17 PM

मुंबई :

एलन मस्क (Elon Mask) ने ट्विटर पर सभी वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक छीन लिया है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. कई स्टार्स ट्वीट कर ब्लू टिक (Blue Tick) मांगने का ऐलान कर रहे हैं. इसी बीच शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ब्लू टिक वेरिफिकेशन बैज खो जाने के बाद शाहिद कपूर की मजेदार प्रतिक्रिया आई है. जिसके बाद से उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. 

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक यूजर ने शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' के सीन से एक फोटो साझा की और मजाक में इसे कैप्शन दिया, "शाहिद कपूर अपने ब्लू टिक के लिए एलन मस्क को पीटने की राह पर चल पड़े हैं. शाहिद ने मीम को रीपोस्ट किया और कबीर सिंह के सीन से अपना फेमस डॉयलॉग लिखा, जहां वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर कॉलेज में दौड़ते हुए आते हैं. बता दें कबीर सिंह में शाहिद कपूर की गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी थी.  शाहिद ने लिखा, “मेरे ब्लू टिक को किसने टच किया… एलन, तू वही रुक मैं आ रहा हूं.  हाहा. इसके बाद से ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. 

 

'अंतरिक्ष यान के अंदर एलन मस्क' 

उनमें से एक ने कमेंट किया, "शाहिद, अब हम एक ही नाव पर हैं!" "ओमजी शाहिद हमें इस नाटक से बचाओ ऐप को एक आपदा बना रहा है," किसी ने यह भी कहा, "ब्रू, एलोन शायद किसी रॉकेट या अंतरिक्ष यान के अंदर होगा, अगर आप उसे पकड़ना चाहते हैं तो जल्दी करें, ट्वीट करने में समय बर्बाद न करें."अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी तक, ट्विटर द्वारा चार्ज का भुगतान नहीं करने वाले अकाउंट से ब्लू मार्क आइकन हटाने के बाद कई हस्तियों ने अपने ट्विटर खातों पर वैरिफाइड ब्लू टिक खो दिए.

शाहिद के अलावा, अजय देवगन, एया भट्ट, अक्षय कुमार, काजोल, माधुरी दीक्षित, अनुष्का शर्मा और अनिल कपूर जैसी हस्तियों ने भी अपना ब्ले टिक बैज खो दिया.बता दें,  ट्विटर ने 2009 में ब्लू चेक मार्क सिस्टम की शुरुआत की थी. ब्लू टिक को स्टेटस सिंबल माना जाता था.