logo-image

Shahid kapoor On Alia Bhatt Motherhood: आलिया के मां बनने पर शाहिद कपूर ने किया ऐसा कमेंट, हो गए ट्रोल

'ब्लडी डैडी' की रिलीज के बाद से शाहिद काफी चर्चा में हैं. हालांकि, फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जिसपर एक्टर की जमकर किरकिरी हो रही है. 

Updated on: 12 Jun 2023, 12:27 PM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor Trolled: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपने ताजा बयान को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शाहिद की जमकर क्लास लगा दी है. वजह है शाहिद कपूर का एक बयान जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस आलिया भट्ट के मां बनने पर हैरानी जताई थी. शाहिद ने कहा कि उन्हें अभी तक विश्वास नहीं हो रहा कि आलिया भट्ट अब एक मां बन चुकी हैं. उन्होंने आलिया के साथ फिल्म उड़ता पंजाब और शानदार में काम किया था तब वो सिर्फ 21 साल की थीं. 

'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) की रिलीज के बाद से शाहिद काफी चर्चा में हैं. ओटीटी पर रिलीज इस फिल्म के लिए शाहिद को खूब वाहवाही मिल रही है. डार्क रोल में एक्टर एक बार फिर छा गए हैं. हालांकि, प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जिसपर एक्टर की जमकर किरकिरी हो रही है. एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने आलिया भट्ट के मां बनने पर ऐसी बात कह दी जो फैंस को पसंद नहीं आई. 

शाहिद कपूर से इंटरव्यू में एक सवाल पूछा गया कि जब वो अपनी को-स्टार आलिया भट्ट से मिलेंगे तो क्या कहेंगे....? इसपर एक्टर ने जवाब दिया, मैं हाल में आलिया से मिला था, मुझे विश्वास नहीं हुआ वो अब एक मां हैं. मैंने आलिया के साथ जब काम किया था तब वो सिर्फ 21 साल की थीं. जब आप किसी के साथ इतना टाइम बिताते हों और लंबे समय बाद उनसे मिलते हो तो तब आपको लगता है कि वो वही हैं लेकिन उनके साथ इतना कुछ बदल चुका होता है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

शाहिद कपूर का ये बयान सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया. एक्टर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स ने उनकी पत्नी मीरा राजपूत को भी इसमें घसीट लिया. एक यूजर ने लिखा, आपने खुद से इतनी 10 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी क्यों की थी, 'जब शाहिद 34 के थे तब मीरा 20 साल की थीं...'? एक यूजर ने लिखा- आलिया मीरा से सिर्फ एक साल बड़ी हैं फिर भी इस शख्स को आलिया की प्रेग्नेंसी से दिक्कत है खुद की पत्नी अब दो बच्चों की मां हैं..." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

एक यूजर ने कमेंट किया, कोई इस इंसान को रोको जो ऐसी वाहियात बातें मुंह से निकाल रहा है."