logo-image

Shahid Kapoor पहुंचे बहन सना के ससुराल, फैमली संग Photo हुई वायरल

शादी के बाद सीमा पाहवा और मनोज पाहवा ने अपने घर पर डिनर पार्टी रखी थी जिसमें शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक शामिल हुए

Updated on: 08 Mar 2022, 04:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoo) की बहन सना कपूर (Sanah Kapoor) की शादी बीते बुधवार को हुई है. शादी के बाद आज सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें शाहिद कपूर अपनी बहन और जीजा के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को सना कपूर (Sanah Kapoor) की सास और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सीमा पाहवा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. शादी के बाद सीमा पाहवा और मनोज पाहवा ने अपने घर पर डिनर पार्टी रखी थी जिसमें शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma कॉमेडियन का साथ आखिर क्यों छोड़ गए ये सितारे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Bhargava Pahwa (@seemabhargavapahwa)

सीमा पाहवा ने तस्वीरों के साथ लिखा, 'हमेशा के लिए दोस्त.' पहली तस्वीर में सना और मयंक, शाहिद और मीरा संग नजर आ रहे हैं. वहीं एक दूसरी तस्वीर में दोनों परिवार न्यूलीवेड कपल के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में सभी के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है. इस दौरान सना कपूर (Sanah Kapoor) व्हाइट ड्रेस में तो वहीं उनके पति मयंक ब्लैक कोट-सूट में नजर आए. वहीं मीरा कपूर हल्के पिंक कलर की शिफॉन फ्लोरल साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं. बता दें कि पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) और सुप्रिया पाठक की बेटी सना कपूर ने मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा (Mayank Pahwa) संग बेहद सादगी भरे अंदाज में महाबलेश्वर में शादी रचाई. इस शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए.