logo-image

'Jersey' की रिलीज के बाद Shahid Kapoor का प्यार आया सामने, Mira Kapoor नहीं हैं वो लड़की

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) आज ही रिलीज हुई है और रिलीज के साथ ही फिल्म ने पर्दे पर कमाल दिखाना शुरू कर दिया है. इस बीच हाल ही में उनका एक बयान सुर्खियों में है. जिसमें उन्होंने एक लड़की को अपनी बंदी बता दिया है.

Updated on: 22 Apr 2022, 03:32 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) आज ही रिलीज हुई है और रिलीज के साथ ही फिल्म ने पर्दे पर कमाल दिखाना शुरू कर दिया है. दर्शकों को एक्टर की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद इसके लीड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor in Jersey) लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं. जिसकी वजह फिल्म नहीं, बल्कि उनका एक बयान है. जिसमें उन्होंने एक लड़की को अपनी बंदी बता दिया है. आपको बता दें कि ये लड़की मीरा नहीं हैं. ऐसे में फैंस ये सुनकर हैरान हो रहे हैं कि क्या मीरा (Mira Kapoor) और उनके बीच अनबन हो गई है. इस तरह के कई सवाल लोगों के मन में आ रहे हैं. आज हम आपको ये पूरा मामला इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि एक्टर की फिल्म रिलीज होने के चलते आम लोगों से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स (Celebs reaction on Shahid Kapoor's Jersey) ने उन्हें बधाई दी है. साथ ही बीते दिन लोगों ने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की. इसी कड़ी में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम भी शामिल है. उन्होंने बीते दिन शाहिद के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे शाहिद कपूर. आप मेरे लिए काफी स्पेशल हैं. आपको अर्जुन के तौर पर देखना किसी जादू से कम नहीं है. जैसा कि कल जर्सी रिलीज हो रही है. ऐसे में पूरी टीम को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं.'

जिस पर जवाब देते हुए शाहिद (Shahid Kapoor on Kiara Advani) ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरी प्यारी प्रीती. तुम्हारे शब्द कबीर के दिल में हमेशा रहेंगे. तू मेरी बंदी है.' बता दें कि शाहिद ने कियारा का जवाब मजेदार स्टाइल में दिया है. जो अब लोगों के बीच चर्चा में है. गौरतलब है कि शाहिद और कियारा एक साथ फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में दिख चुके हैं. जिसमें दोनों ने कपल का किरदार निबाया था. फिल्म में दोनों का किरदार लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया. 

वहीं, अगर बात करें फिल्म की तो 'जर्सी' (Jersey Hindi Remake) तेलुगू फिल्म की रीमेक है. जिसे गौतम तिन्ननूरी (Gowtam Tinnanuri) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur), पंकज कपूर (Pankaj Kapoor), रौनित कामरा लीड रोल में हैं. दर्शकों को कलाकारों की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. जिसको लेकर वे लगातार सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं.