logo-image

Shahid Kapoor: अपने लुक को लेकर अलर्ट रहते हैं शाहिद कपूर, फिल्मों के साथ खुद को भी बदलते हैं एक्टर

हाल ही में एक बातचीत के दौरान शाहिद कपूर ने अपने लुक्स के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें अपने लुक्स में बदलाव करना पसंद है.

Updated on: 09 Feb 2024, 05:56 PM

New Delhi:

इन दिनों शाहिद कपूर अपनी नई फिल्म 'तेरी बाहों में उलझा जिया' को लेकर हर जगह नजर आ रहे हैं, हाल ही में एक्टर अपनी को-स्टार कृति सेनन के साथ फिल्म के प्रमोशन करते देखा गया. इस दौरान एक्टर अपने लुक्स को लेकर खुलासा किया कि वह अपनी फिल्मों के हिसाब से अपना लुक में बदलाव करना पसंद करते हैं. शाहिद कपूर ने कहा कि 'मैं एक एक्टर हूं. मैं कई भूमिका निभाने के लिए बना हूं, जिसके लिए मेरी तारीफ होती हैं. कुछ अभिनेता ऐसे भी हैं जो खुद से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.

अपना लुक में बदलाव करना पसंद करते हैं शाहिद कपूर

एक्टर ने आगे कहा कि कई ऐसे एक्टर हैं, जो चाहे कोई भी किरदार निभाएं, वे एक जैसे दिखना पसंद करते हैं. मैं उन लोगों में से नहीं हूं. मुझे खुद में  बदलाव करना पसंद है. शाहिक कपूर की नई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक प्रेम कहानी पर आधारित है. फिल्म कृति ने एक रोबोट जिसका नाम सिफरा है, का किरदार निभाया है. यह फिल्म आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की दुनिया में एक खूबसूरत और असंभव प्रेम कहानी को दर्शाती है. इस फिल्म में कृति सेनन और शाहिद कपूर ने पहली बार साथ काम किया है. फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है.

शाहित कपूर और कृति सेनन के साथ दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी हैं

इस फिल्म में शाहित कपूर और कृति सेनन के साथ दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी नजर आ रहे हैं. शाहिद के आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म 'देवा' में नजर आएंगे. एक्टर ने पिछले साल दशहरे के मौके पर अपनी नई फिल्म की घोषणा की थी, जिसके साथ उन्होंने फर्स्ट लुक भी शेयर किया था. इस फिल्म में शाहिद एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे. फर्स्ट लुक में शाहिद हाथ में बंदूक थामे नजर आए थे. वहीं, शाहिद ने बताया था कि उनकी फिल्म देवा दशहरा 2024 में रिलीज होगी. 'देवा' में शाहिद के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.