logo-image

Ashwathhama: अश्वत्थामा- द सागा कंटीन्यू के लिए शाहिद कपूर तैयार, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फर्स्ट लुक

शाहिद कपूर ने अपनी अगली फिल्म अश्वत्थामा- द सागा कंटीन्यू का अनाउंसेमंट करके अपने फैंस को शॉक कर दिया. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर इसका पहला लुक शेयर किया है.

Updated on: 19 Mar 2024, 10:23 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे वर्सेटाइल और टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं. चाहे उनका लुक हो, उनकी एक्टिंग स्किल्स और धमाकेदार डांस स्टेप्स इसे ऑडियंस के लिए और अधिक लुभावना बनाते हैं. एक्टर वर्तमान में अपनी नई रिलीज तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सफलता का आनंद ले रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फैंस के लिए एक बड़े आश्चर्य में, शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म अश्वत्थामा- द सागा कंटीन्यूज़ की अनाउंसमेंट की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

फिल्म अश्वत्थामा- द सागा कंटीन्यूज़ की अनाउंसमेंट

फर्स्ट लुक पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, पूजा एंटरटेनमेंट का मैग्नम ओपस अश्वत्थामा द सागा कंटीन्यूज़, समकालीन मोड़ के साथ प्राचीन कहानियों पर एक नया व्यूज पेश करता है जो निश्चित रूप से एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा. समय और किंवदंती के माध्यम से यात्रा के लिए कमर कस लें क्योंकि यह सिनेमाई चमत्कार 5 भाषाओं में दिल जीतने के लिए तैयार है. शाहिद कपूर हाल ही में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे. यह फिल्म एक असंभव प्रेम कहानी को दर्शाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के दायरे में उतरती है.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में दिखें एक्टर

शाहिद कपूर ने एक रोबोट वैज्ञानिक का किरदार निभाया है, जो सभी बाधाओं के बावजूद, भावनाओं को विकसित करता है और सिफ्रा के साथ शादी के बंधन में बंध जाता है, जो कि कृति सेनन द्वारा निभाई गई एक बेहद बुद्धिमान महिला रोबोट है. फिल्म अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है. प्रोडक्शन का निर्देशन दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ-साथ अनुभवी एक्टर धर्मेंद्र भी हैं.

शाहिद कपूर के पास फ़र्ज़ी 2 भी पाइपलाइन में है

शाहिद कपूर के पास फ़र्ज़ी 2 भी पाइपलाइन में है. उनकी पहली वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी 10 फरवरी, 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी. तब से उनके फैंस इसके सीक्वल का इंतज़ार कर रहे हैं. इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन की पुष्टि हो चुकी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद कपूर ने फर्जी 2 की रिलीज डेट के बारे में बात करते हुए कहा कि अच्छी चीजों में वक्त लगता है और कूड़ा जल्दी बन जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपूर की फर्जी 2 अगले साल 2025 के अंत तक रिलीज होगी.