logo-image

ईशान खट्टर ने bike चलाते हुए शाहिद कपूर के साथ शेयर की तस्वीर

अभिनेता ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में ईशान, उनके बड़े भाई, अभिनेता शाहिद कपूर और उनके करीबी दोस्त, अभिनेता कुणाल खेमू थे.

Updated on: 03 Sep 2022, 04:13 PM

मुंबई:

अभिनेता ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में ईशान, उनके बड़े भाई, अभिनेता शाहिद कपूर और उनके करीबी दोस्त, अभिनेता कुणाल खेमू थे. इसी बीच शाहिद ने इंस्टाग्राम पर अपनी मोनोक्रोम तस्वीर भी शेयर की थी. फोटो को शेयर करते हुए ईशान ने कैप्शन में लिखा, 'पेंटिंग टाउन रेड विद द गैंग'  फोटो में, शाहिद, कुणाल और ईशान मुस्कुराते हुए अपनी बाइक के साथ पोज दे रहे हैं. फोटो अपलोड होते ही फैंस ने कमेंट्स की बौछार लगा दी.

एक ने लिखा, आप ट्रिप के लिए फिर से बाहर आए हैं. वहीं दूसरे ने कमेंट कर लिखा, टैरिफिक ट्राइओ मोनोक्रोम तस्वीर में, शाहिद कैमरे से दूर देखते हुए अपनी जीभ बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं. ईशान ने कमेंट किया, "गुफ मॉर्निंग मैं बेहतरीन फोटो  क्लिक करी हैं. कुणाल, शाहिद और ईशान के बीच में बहुत गहरा संबंध हैं और बाइकिंग के लिए आपसी प्यार शेयर करते हैं. मई में, वे एक साथ यूरोप की बाइकिंग ट्रिप पर गए और वहां से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. शाहिद को आखिरी बार जर्सी में देखा गया था, जिसमें मृणाल ठाकुर ने भी एक्टिंग की थी.

फर्जी के साथ करेंगे ओटीटी डेब्यू

वह जल्द ही राज एंड डीके द्वारा निर्देशित अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरिज फर्जी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. ईशान ने शाहिद की फिल्म वाह से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में डेब्यू किया था.  लाइफ हो तो ऐसी! 2018 में उन्होंने माजिद मजीदी की बियॉन्ड द क्लाउड्स में मुख्य किरदार के रूप में अपनी शुरुआत की. बाद में उन्हें धड़क और खाली पीली जैसी फिल्मों में देखा गया था.