logo-image

Shahid Kapoor Photos: पत्नी मीरा कपूर के साथ रोमांटिक हुए शाहिद कपूर, शेयर की प्यारी तस्वीरें 

Shahid Kapoor-Mira Kapoor Photos: शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत कपूर को अपना 'Happy Place' कहा क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग से उनके साथ नई तस्वीरें शेयर कीं.

Updated on: 06 Mar 2024, 10:08 AM

New Delhi:

Shahid Kapoor-Mira Kapoor Photos: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत (Mira Kapoor) कपूर अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इस जोड़ी के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है और यह हमें सरप्राइज करने में कभी असफल नहीं होती. शाहिद (Shahid Kapoor with Wife) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं, जिससे हर कोई हैरान रह गए. कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें ने सेट किए कपल गोल्स 
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर उन बड़े सेलेब्स की लंबी लिस्ट में शामिल थे जो जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का हिस्सा बने. अभिनेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ इवेंट की कुछ लुभावनी तस्वीरें शेयर कीं. "मेरी ख़ुशी की जगह" उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

तस्वीरें पोस्ट होने के तुरंत बाद वायरल हो गईं और कमेंट सेक्शन फैंस के प्यारे कमेंट्स से भर गया. "सबसे परफेक्ट जोड़ी," एक फैन ने लिखा, उसके बाद एक दिल वाली आंख वाली इमोजी, एक लाल दिल वाली इमोजी और एक आंख वाली इमोजी. एक अन्य ने लिखा, "एक दूसरे के लिए बने हो जी," इसके बाद एक दिल वाली आंख वाला इमोजी और एक लाल दिल वाला इमोजी है. 

शाहिद कपूर को मीरा राजपूत कपूर के लिए बर्थडे पोस्ट
इससे पहले शाहिद कपूर के 43वें जन्मदिन पर मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक खूबसूरत कैप्शन के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी. “मेरे सूरज और चाँद को जन्मदिन की शुभकामनाएँ. सुंदर मीन राशि का सूर्य और पूर्ण कन्या राशि का चंद्रमा. ब्रह्मांड आप पर चमकता है. कुछ ही समय में, कमेंट सेक्शन में जन्मदिन की शुभकामनाएँ भेजने वाले लोगों की बाढ़ आ गई. 

शाहिद कपूर का वर्क फ्रंट
शाहिद को आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन के साथ देखा गया था. फिल्म की शुरुआत धीमी रही, लेकिन लोगों की अच्छे रिएक्शन के कारण यह कायम रही और अब भारत में 80 करोड़ रुपये + लाइफटाइम बिजनेस की ओर बढ़ रही है. इस साल के एंड में, वह रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर देवा में दिखाई देंगे. फिल्म में उनके अपोजिट पूजा हेगड़े होंगी. फैंस उन्हें उनकी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'फर्जी' के सीजन 2 में देखने का भी इंतजार कर रहे हैं.