logo-image

Shahid-Meera Kapoor: पत्नी मीरा के साथ नॉटी हुए शाहिद कपूर, शेयर की रोमांटिक PICS

शाहिद कपूर अक्सर पत्नी मीरा राजपूत के साथ कपल फोटोज शेयर करते रहते हैं. दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस का दिल भी पिघल जाता है.

Updated on: 06 Mar 2024, 11:07 PM

नई दिल्ली:

Shahid-Meera Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Meera Rajput) कपूर बॉलीवुड पॉपुलर कपल माने जाते हैं. दोनों की बॉन्डिंग के चर्चे रहते हैं. शाहिद और मीरा हर पार्टी की शान बढ़ा देते हैं. लगभग पिछले 10 साल से दोनों मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. साथ ही कपल दो प्यारे बच्चों के पेरेंट भी हैं. इधर, सोशल मीडिया पर आजकल मीरा और शाहिद अपनी रोमांटिक फोटोज से फैंस का दिन बना देते हैं. हाल ही में कपल जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे. शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसमें शुद्ध रोमांस झलक रहा है. 

रोमांटिक हुए शाहिद-मीरा
शाहिद कपूर ने 5 मार्च को अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की है. यह जोड़ी अंनत अंबानी के इवेंट के दूसरे दिन की जंगल थीम को फ्लॉन्ट कर रही है.फ्लोरल प्रिंट का आउटफिट पहने मीरा और शाहिद दोनों काफी प्यारे और स्टाइलिश लग रहे हैं. शाहिद की शर्ट मीरा की ग्रीन ड्रेस से मैच हो रही है. दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं. कपल की रोमांटिक फोटो को देख फैंस भी प्यार लुटा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

फैंस ने किए दमदार कमेंट्स
एक यूजर ने कमेंट किया, "शाहिद कपूर ने फैसला किया है कि जब भी वह ऑनलाइन आएंगे तो एक तस्वीर पोस्ट करके हमें जला देंगे!" एक अन्य ने कहा, "शाहिद, कपल बार को बहुत ऊपर उठाना बंद करो." एक यूजर ने लिखा,  "एक दूसरे के लिए बने हैं."

शाहिद को आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था. इसमें वो एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था.