logo-image

Shahid Kapoor ने शेयर किया 'Jersey' का फनी BTS Video

शाहिद कपूर ने फिल्म 'जर्सी' (Jersey) से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो (Jersey BTS Video) शेयर किया है जिसमें फिल्म की मेकिंग नजर आ रही है

Updated on: 06 Apr 2022, 06:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे-वैसे शाहिद कपूर भी सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी अपनी यादें शेयर कर रहे हैं. हाल ही में शाहिद ने फिल्म 'जर्सी' (Jersey) से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो (Jersey BTS Video) शेयर किया है जिसमें फिल्म की मेकिंग नजर आ रही है. क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt 62 की उम्र में कर रहे हैं हाई इंटेस वर्कआउट, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वीडियो में फिल्म की शूटिंग के दौरान की जर्नी को दिखाया गया है. गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित 'जर्सी' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने काफी मेहनत की है. शूटिंग के दौरान एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के होंठ पर कई टांके लगे थे. दरअसल, शाहिद बिना हेलमेट के मैदान में बल्लेबाजी कर रहे थे जिस वजह से उन्हें चोट लगी थी. फिल्म (Jersey Film) में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाने के लिए शाहिद कपूर ने काफी मुश्किल ट्रेनिंग ली है. फिल्म की संवेदनात्मक कहानी है जिसमें एक बेटा कामयाबी पाने के बाद अपने पिता के संघर्ष को दुनिया के साथ शेयर करता है. शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई की थी.