logo-image

'KGF 2' की सुनामी में ढेर हुई शाहिद की 'जर्सी', अब तक की इतनी कमाई

फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की कमाई पर कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ 2' के हिंदी डब संस्करण का असर पड़ा है. सुपरस्टार यश की केजीएफ 2 की सुनामी में शाहिद की जर्सी घुटने टेकती हुई नजर आ रही है

Updated on: 25 Apr 2022, 03:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) को बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा झटका लग रहा है. 'पद्मावत' और 'कबीर सिंह' की दमदार सफलता के बाद शाहिद कपूर को इस फिल्म से भी काफी उम्मीद होंगी जो कि धरी की धरी रह गईं. फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की कमाई पर कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ 2' के हिंदी डब संस्करण का असर पड़ा है. सुपरस्टार यश की केजीएफ 2 की सुनामी में शाहिद की जर्सी घुटने टेकती हुई नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के साथ बचपन में हुई थी 'गंदी हरकत', एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) ने पहले दिन सिर्फ 4 करोड़ रुपये की कमाई की दूसरे दिन फिल्म ने 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं फिल्म ने तीसरे दिन 5 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने तीन दिन में करीब 14 करोड़ का ही कलेक्शन किया है जो कि उम्मीद से बहुत ही कम है. इस फिल्म में शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. दमदार एक्टर्स के बाद भी फिल्म का ये हाल 'केजीएफ 2' की वजह से हुआ है. बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. फिल्म ने 200 करोड़ का बिजनेस किया था. हालांकि अब फिल्म जर्सी की कमाई को देखकर लग नहीं रहा है कि फिल्म 100 करोड़ भी पूरे कर पाएगी.