logo-image

IFFI Awards: डांस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर धड़ाम से गिरे शाहिद कपूर, वीडियो वायरल

Shahid Kapoor Dance At IFFI Awards: शाहिद ने इस ऊप्स मोमेंट को बड़े ही शानदार तरीके से हैंडल किया. फैंस को किसेज की बौछार करते हुए वो स्टेज पर मुस्कुराते रहते हैं.

Updated on: 21 Nov 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor At IFFI Awards: गोवा में 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI 2023) का आयोजन किया जा रहा है. इस अवॉर्ड शो में बड़े-बड़े दिग्गज स्टार्स शामिल हुए हैं. अवॉर्ड शो की ओपनिंग सेरेमनी में खई स्टार्स ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थीं, इनमें बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भी शामिल हैं. सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर डांस के दौरान गिर पड़े हैं. सोमवार 19 नवंबर को IFFI अवॉर्ड शो की ओपनिंग सेरेमनी में शाहिद कपूर ने डांस परफॉर्मेंस दिया था. फर्जी एक्टर अपने फेमस गानों पर थिरकते नजर आए थे. ब्लैक शिमर आउटफिट में शाहिद डैशिंग लग रहे हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में एक्टर को स्टेज पर हादसे का शिकार होते देखा जा सकता है.  

वायरल क्लिप में, शाहिद ने मंच पर डांस कर रहे हैं, वो एक बड़े डांस ग्रुप के साथ हैं. बैकग्राउंड डांसर्स के साथ एक्टर झूमकर नाच रहे होते है कि एक स्टेप के दौरान उनका पैर फिसल जाता है. वो नाचते-नाचते ही वह जैसे ही पीछे मुड़ते हैं तो अचानक गिर पड़ते हैं. हालांकि, शाहिद तुरंत उठे और परफॉर्मेंस पूरी की. डांस पूरा करने के बाद शाहिद वहां जाकर देखते भी हैं कि आखिर वो किस चीज की वजह से स्लिप कर गए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

यह भी पढ़ें- Dhanush Son: बिना लाइसेंस के बाइक चलाते पकड़े गए इस साउथ स्टार के बेटे, वीडियो वायरल 

शाहिद ने इस ऊप्स मोमेंट को बड़े ही शानदार तरीके से हैंडल किया. फैंस को किसेज की बौछार करते हुए वो स्टेज पर मुस्कुराते रहते हैं. वीडियो देख शाहिद के फैंस उनकी हौसलाअफजाई कर रहे हैं. 

IFFI इवेंट में शाहिद कपूर ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह के BGM पर ग्रैंड एंट्री ली थी. फिर उन्होंने अपने पॉपुलर ट्रैक मौजा ही मौजा से लेकर धतिंग नाच और शाम शानदार तक पर डांस किया.  वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद अपकमिंग फिल्म 'देवा' (Deva) में नज़र आएंगे, जो 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी.