logo-image

Shahid Kapoor के छलके जज्बात, बेटी मीशा पर कही ये बात

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)अपने शानदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर कर उन्हें एंटरटेंन करते रहते हैं.

Updated on: 13 Sep 2022, 09:36 AM

नई दिल्ली :

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)अपने शानदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर कर उन्हें एंटरटेंन करते रहते हैं. वहीं उनका हाल ही में एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है, जिसमें वो अपने अपने बच्चों को लेकर काफी कुछ शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर (Shahid Kapoor) ने बताया कि उनकी बेटी मिशा के साथ समानता थी, जो उनके दो बच्चों में बड़ी है. शाहिद ने आगे बताया कि वह एक पिता के रूप में सुरक्षात्मक भावना को समझ सकते हैं.  

उन्होंने अपने बेटी पर बात करते हुए एक ये भी कहा , 'उस समय मेरी बेटी मिशा के साथ यह अधिक था, ज़ैन बहुत छोटा था. इसलिए, यहां जो समानता थी, वह मेरी बेटी के साथ थी. वह सुरक्षात्मक भावना, उनके माध्यम से अपना जीवन जीना, उन्हें विकसित होते देखना और उनके लिए होना. आपके जीवन में जो कुछ भी होता है, आप उसे प्रभावित नहीं होने देना चाहते क्योंकि आप चाहते हैं कि उनका मन और दिल साफ रहे.' 

यह भी जानिए - Tejasswi Prakash ने स्कूल में हुए अपने साथ बॉडी शेम्ड के बारे में खुलकर की बात

आपको बता दें कि एक्टर (Shahid Kapoor)ने इस खास बातचीत के दौरान यह भी कहा कि जब उन्होंने नानी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म देखी, तो उन्हें यह बेहद प्रेरणादायक लगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा-' मैं अपने बच्चों की नजरों में खुद को एक कतरा भी कम नहीं होने दे सकता'.अभिनेता (Shahid Kapoor)ने समझाया कि, 'हर उस चीज का प्रतिनिधित्व करना होगा जो वे चाहते हैं कि उनका बच्चा काम करे. अभिनेता का मानना ​​है कि किसी को उदाहरण के आधार पर नेतृत्व करना होता है, और अगर किसी के शब्द और कार्य मेल नहीं खाते हैं, तो यह बच्चे के पहले विरोध दिखाता है'. उनका यह इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हुए था. लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया भी खूब दी थी.