logo-image

बीवी मीरा के बर्थडे पर भी कुछ मांगने से पीछे नहीं रहे Shahid Kapoor,शेयर की ये तस्वीर

बॉलिवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत अक्सर बी-टाउन में काफी चर्चा में रहते हैं. साथ ही अब शाहिद ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी, सेलिब्रिटी इन्फ्लुएंसर मीरा के जन्मदिन के मौके पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है.

Updated on: 07 Sep 2022, 05:37 PM

New Delhi:

बॉलिवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर बी-टाउन में काफी चर्चा में रहते हैं. बता दें कि इस स्टार कपल (Shahid Kapoor celebrates wife Mira Rajputs birthday) के चाहने वाले भी बहुत हैं, दोनो के बीच की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत लेती हैं. साथ ही अब शाहिद ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी, सेलिब्रिटी इन्फ्लुएंसर मीरा राजपूत (Mira Rajput) के जन्मदिन के मौके पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है. उन्होंने उन दोनों की नाचते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है. बता दें कि शाहिद और मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और उनके दो बच्चे मिशा (Misha Kapoor) और ज़ैन (Zain Kapoor) भी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

दरअसल, अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहिद ने पोस्ट करते हुए लिखा था कि, 'हैप्पी बर्थडे माय लवर. हम जीवन के उतार-चढ़ाव में एक साथ नाचें. चेहरे पर मुस्कान और आंखों में चमक के साथ हाथ में हाथ डाले.” उनके इस पोस्ट को कई स्टार्स द्वारा काफी पसंद भी किया गया. एक तरफ एक्ट्रेस राशि खन्ना (Rashi Khanna) ने कमेंट किया, “क्यूटेस्ट,” तो दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, डीयर मीरा.”

स्टार कपल के पास हमेशा ही सेलिब्रेशन का कोई ना कोई बहाना होता ही है. बता दें कि अगस्त के अंत में अपनी बेटी मिशा के जन्मदिन के बाद, शाहिद और मीरा ने हाल ही में अपने बेटे ज़ैन का चौथा जन्मदिन मनाया था. दोनो की उनके बच्चों के साथ तस्वीरें फैमिली गोल्स का एक बहुत बड़ा उदहारण सेट करती हैं.

यह भी पढ़ें - Sunil Grover के बाद अब Bharti Sigh ने भी छोडा Kapil का साथ! जाने वजह

अब बात करें 'कबीर सिंह' (Kabeer Singh) एक्टर के वर्कफ्रंट कि तो, शाहिद 'फर्जी' Farzi और  'ब्लडी डैडी' Bloody Daddy जैसी फिल्मों में अपना टैलेंट दिखाते नजर आने वाले हैं. बता दें कि आखिरि बार शाहिद को एक क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए 'जर्सी' फिल्म में देखा गया था जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस म्रुनल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी लीड रोल में थी.